राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर पायलट का बयान, बोले- याद करो 21 MLA ही रह गए थे…

Rajasthan congress prisident sachin pilot
Rajasthan congress prisident sachin pilot

जयपुर Abhayindia.com कांग्रेस में राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर कार्यकर्त्‍ता बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्‍यक्ष सचिन पायलट राहत पहुंचाने वाला बयान आया है। पायलट ने मकर संक्रांति के मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनवरी में राजनीतिक नियुक्तियां करने का फैसला किया गया था। उम्मीद है वह पूरा हो जाएगा।

पायलट ने कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाते हुए कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हम केवल 21 विधायक रह गए थे। ऐसे में जो कार्यकर्ता पार्टी को सत्ता में लेकर आए हैं उनको अब सम्मानित करने का समय है।

पायलट ने राहुल गांधी को फिर से पार्टी का अध्यक्ष बनाने के सवाल पर कहा कि जल्द कांग्रेस के चुनाव होने वाले हैं। हम सब की यही राय है राहुल गांधी नेतृत्व करें। भाजपा में चल रही अंर्तकलह पर उन्‍होंने कहा कि वे दूसरी पार्टी के विषय पर ज्यादा नहीं बोलेंगे। लेकिन, इतना जरूर कहेंगे कि जनता सब देख रही है।

आपको बता दें कि राजस्‍थान कांग्रेस में सियासी घमासान के करीब नौ माह बाद बनी प्रदेश कार्यकारिणी में पायलट अपने समर्थकों को अच्छे पद दिलवाने में सफल रहे हैं। वहीं, अब राजनीतिक नियुक्तियों पर भी लोगों की नजरें टिकी हुई हैं।

दो भाइयों की कहानी पीयूष शंगारी की जुबानी...

अभय इंडिया के फेसबुक पेज में जुडऩे के लिए क्लिक करें।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604