Thursday, July 18, 2024
Hometrendingडॉ. कल्ला ने संतों का लिया आशीर्वाद, कहा- बीकानेर को विकास की...

डॉ. कल्ला ने संतों का लिया आशीर्वाद, कहा- बीकानेर को विकास की ऊंचाइयों तक ले जाना है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. बुलाकी दास कल्ला को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। कल्ला का सघन जनसम्पर्क चल रहा है। शनिवार को डॉ.कल्ला के समर्थन में महिला शक्ति ने रैली निकाली। शाम चार बजे करमीसर में आमसभा हुई। वहीं नगर भ्रमण के लिए निकले संतों से डॉ. कल्ला ने आशीर्वाद लिया और पुष्प वर्षा से उनका अभिनंदन किया।

वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश के सुबह और दोपहर में हरियाणा के पूर्व मुख्य मंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के साथ पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान कल्ला ने कांग्रेस सरकार में हुए विकास कार्यों पर प्रकाश डाला।

डॉ. कल्ला के समर्थन में शुक्रवार शाम को साले की होली, सूरदासाणी गली, दशनाम गोस्वामी मोहल्ला, दर्जियों का मोहल्ला सहित कई स्थानों पर नुक्कड़ सभाएं आयोजित की गई। इसमें बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी। लोगों ने अपने चहेते नेता का स्वागत और अभिनंदन पुष्प मालाएं पहना कर किया। नुक्कड़ सभाओं में डॉ.कल्ला ने लोगों से संवाद किया। साथ ही राजस्थान में बीते पांच साल हुए विकास कार्यों को लोगों के बीच रखा। बीकानेर के विकास के नाम पर लोगों से समर्थन और मत मांगा।

जनसम्पर्क के दौरान शनिवार को डॉ. बीडी कल्ला का गुरु जंभेश्वर नगर में अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर डॉ.कल्ला ने कहा कि समाज के बुजुर्गों, भाईयों,माताओं, बहनों का जो प्यार और आशीर्वाद मिला हैं, उसके लिए समस्त जंभेश्वर नगर निवासियों का आभारी हूं। कल्ला ने कहा कि हम सभी को मिलकर बीकानेर के लिए काम करना हैं। डॉ.कल्ला ने कहा कि हमारी सरकार आम आदमी के हित मे काम करती हैं। आप महंगाई से मिली राहत के लिए वोट दें। 500 रुपये मे सिलेंडर आपके घरो तक लाने वाली कांग्रेस सरकार को वोट दें। 25 लाख का फ्री इलाज हमारी सरकार दें रही हैं, आप उसके लिए अपना समर्थन दें। बिजली के बिल मे जो कमी हो रही हैं, आप उसके लिए समर्थन दें।

मातृ शक्ति ने रैली निकाल दिया समर्थन…

डॉ. कल्ला के समर्थन में शनिवार को महिला शक्ति ने रैली निकाल कर अपना समर्थन दिया। डॉ.कल्ला की धर्म पत्नी शिवकुमारी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुई। यह रैली गोकुल सर्किल, नत्थूसर गेट, बारह गुवाड़, रत्ताणी व्यासों के चौक, हर्षो का चौक, मोहता चौक, लखोटिया चौक, बिन्नाणी चौक होते हुए डागा चौक पहुंचकर समाप्त हुई।

साले होली पर हुई सुरमयी नुक्कड़ सभा

साले की होली पर शुक्रवार शाम को हुई नुक्कड़ सभा में लोगों ने डॉ.कल्ला के समर्थन नारेबाजी की और पुष्पमालाओं से कल्ला का भव्य स्वागत किया। गायक कलाकार नरोत्तम रंगा, लालू उपाध्याय, सूर्या पुरोहित, मुकेश चूरा, सावरलाल रंगा सहित कलाकारों ने कल्ला के समर्थन में बनाई गई गीतों की पैरोडिय़ों से समां बांध दिया। साले होली पर अपार जन समूह को संबोधित करते हुए डॉ.कल्ला ने कहा कि बीकानेर का विकास ही उनका लक्ष्य है। इसमें वे कतई पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा सदा ही रहा है प्रयास बीकानेर का हो चहुंमुखी विकास।

सूरदासाणी मोहल्ले में हुआ स्वागत…

शुक्रवार रात को सूरदासाणी मोहल्ले में डॉ.कल्ला का भव्य स्वागत किया गया। इस मौकेे पर बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। कल्ला ने कहा कि बीकानेर की बड़ी समस्या सांखला फाटक और कोटगेट फाटक की समस्या का समाधान के लिए ३५ करोड़ रुपए स्वीकृत की गई है। रानी बाजार रेलवे क्रॉसिंग पर आरओबी का निर्माण कराया गया है। रतन बिहार मंदिर के संरक्षण, जीर्णोद्वार, पर्यटन विकास के लिए स्वीकृत राशि ३६२.८० लाख, बंगला नगर और क्षेत्रों में सीवरेज समस्याओं के निवारण के लिए लगभग ३.४५ करोड़ रुपए खर्च किए।

दर्जियों के मोहल्ले में मिला स्नेह…

डॉ.कल्ला का शनिवार रात को दर्जियों का मोहल्ला और दशनाम गोस्वामी मोहल्लें में भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर मोहल्लेवासियों ने डॉ.कल्ला को पुष्पमालाओं से लाद दिया। लोगों के स्नेह और प्रेम से डॉ.कल्ला अभिभूत हुए।

दशनाम गोस्वामी मोहल्ले में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। साथ ही डॉ.कल्ला का समर्थन करने की बात कही। डॉ.कल्ला ने कहा कि बीकानेर के विकास के लिए सदैव सक्रिय रहे हैं। आगे भी यह सिलसिल जारी रहेगा। यहां का चहुमुंखी विकास कराना ही उनका संकल्प है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular