Tuesday, September 17, 2024
Hometrendingसीएम के बेटे वैभव का पुतला जलाने जा रहे थे, और "वो"...

सीएम के बेटे वैभव का पुतला जलाने जा रहे थे, और “वो” पुतला लेकर ही फरार हो गया…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जोधपुर Abhayindia.com जोधपुर में भाजपा कार्यकर्ता सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव का पुतला फूंकने जा रहे थे लेकिन रास्‍ते में ही कांग्रेस कार्यकर्ता पुतला ही लेकर फरार हो गया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, जोधपुर के जोधपुर के बरकतुल्लाह ख़ान स्‍टेडियम में खेले जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के पास को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम के बेटे व राजस्‍थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष (आरसीए) वैभव गहलोत पर एंट्री पास को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया और रविवार शाम को स्‍टेडियम के बाहर प्रदर्शन किया।

मामले के अनुसार, जोधपुर के जोधपुर के बरकतुल्लाह ख़ान स्‍टेडियम में खेले जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के पास को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम के बेटे व राजस्‍थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष (आरसीए) वैभव गहलोत पर एंट्री पास को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया और रविवार शाम को स्‍टेडियम के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान नारे लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ता वैभव गहलोत का पुतला जलाना चाहते थे, लेकिन तभी कांग्रेस का कार्यकर्ता भीड़ में आया और भाजपाइयों से वो पुतला छीनकर भाग गया। उसके बाद भाजपाइयों ने एक डंडे पर कपड़ा लपेटकर नया पुतला बनाकर जलाया। भाजपा कार्यकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ता प्रशासन के सहयोग से पुतला लेकर भागा है। हालांकि बाद में पुलिस ने उस युवक को शांतिभंग के आरोप में पकड़ा।

इस घटनाक्रम के बाद जोधपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष देवेंद्र जोशी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि स्टेडियम में लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के मैचों में तुष्टिकरण की नीति अपनाई जा रही है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और एक समुदाय विशेष को ही फ्री पास दिए जा रहे हैं, जबकि यह आयोजन किसी व्‍यक्ति या पार्टी विशेष का नहीं है। 100 रुपए में पानी की एक बोतल जोशी ने आरोप लगाए कि जोधपुर जिला स्टेडियम में 100 रुपए में पानी की एक बोतल और 60 रुपए की कचोरी दी जा रही है। महंगाई का रोना रोने वाली कांग्रेस शहर की जनता को क्रिकेट मैच के नाम पर लूट रही है। हमारी राजस्‍थान सरकार से मांग है कि आरसीए के कार्यकलापों की जांच की जाए।

राजस्‍थान से मानसून अभी विदाई लेने को तैयार नहीं, एक बार फिर बारिश का अलर्ट

राजस्‍थान में सरकार अल्‍पमत में, भाजपा का दावा, राज्‍यपाल से मिलने की बनाई रणनीति…

बीकानेर में अंतरराष्‍ट्रीय शतरंज प्रतियोगिता : जानिए शतरंज के इन महारथियों को…

सीएम गहलोत ने बताया- कौन जीतेगा कांग्रेस अध्‍यक्ष का चुनाव…?

राजस्‍थान में सियासी संग्राम पर सीएम गहलोत का बड़ा बयान, कहा- यह केस हिस्‍ट्री में लिखा जाएगा, ऐसा क्‍यों हुआ…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular