Thursday, May 23, 2024
Hometrendingसीएम गहलोत का सियासी बयान- राजनीति में जो होता है वो दिखता...

सीएम गहलोत का सियासी बयान- राजनीति में जो होता है वो दिखता नहीं है, जो दिखता है वो होता नहीं…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्थान में सियासी संग्राम के बीच मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के बयान लगातार सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में आज सीएम गहलोत ने एक और सियासी बयान दिया है।

सीएम गहलोत ने कहा है कि राजनीति में गुणा भाग होकर ‘राजनीति’ होती है। राजनीति में जो होता है वो दिखता है नहीं है। जो दिखता है वो होता नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं कहीं भी रहूं, प्रदेश से, जोधपुर से और महामंदिर से दूर नहीं हूं। सीएम गहलोत ने सोमवार को जयपुर में सीएमआर में इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022 को लेकर प्रेस वार्ता के दौरान राजनीतिक संकट के संदर्भ में यह बात कही।

उन्‍होंने प्रेस वार्ता में बताया कि प्रदेश में 309 रीको औद्योगिक क्षेत्र बन चुके हैं। कुल 507 बनाएं जाएंगे। गहलोत ने कहा कि जहांजहां जो राज्य इन्वेस्ट समिट करते हैं वो 20 से 25 फीसदी तक होता है। हमारे यहां यह बहुत अधिक सफल होगा। इस इवेन्ट सभी एमओयू पूरे हो चुके हैं। राजस्थान के इन्वेस्टमेंट फ्रेंडली माहौल है, जो भी इन्वेस्टर आएगा वह हमारे कानून को मानेगा।

उन्होंने कहा कि मेरा नारा है कोई भूखा नहीं सोए। हम सोशल सिक्योरिटी लेकर आये हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी से बारबार आग्रह कर रहे हैं कि ऐसी योजनाओं को पूरे मुल्क में लागू करें। गहलोत ने कहा कि जब सरकार चली जाती है तो बदले की भावना के कार्रवाई की जाती हैं। उन्होंने पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार ने तो मंत्रियों को भी नहीं छोड़ा था। मेरे खिलाफ भी मामला हुआ, उसका पता नहीं कहां चला गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular