राजस्‍थान में बहुत ऊंची उड़ रही भ्रष्‍टाचार की पतंग, कांग्रेस विधायक ने लिखा सीएम को…

Abhay India
Abhay India

जयपुर/कोटा। राजस्‍थान में भ्रष्‍टाचार का मसला गर्मा रहा है। इस बीच, पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने भ्रष्‍टाचार पर बड़ा बयान दिया है। विधायक सिंह ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कहा है कि राजस्थान में भ्रष्टाचार की पतंग बहुत ऊंची उड़ रही है. इसे ना तो देसी और ना ही चाइनीज मांझा काट सकता है।

सिंह ने गहलोत सरकार को सलाह दी है कि वह रिश्वत लेते हुए पकड़े गये भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों को तत्काल बर्खास्त करे और गृहक्षेत्र में उनके पोस्टर चस्पा करवाए। आपको बता दें कि विधायक भरत सिंह अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। उनका यह पत्र राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना गया है।

विधायक ने पत्र में कहा कि कोरोना से बचाव के लिए देश में वैक्सीन मौजूद है, लेकिन भ्रष्टाचार का कोई भी वैक्सीन नहीं है। अगर भ्रष्टाचार की कोई वैक्सीन बन सकती है तो वह है भ्रष्टाचार के मामले में एसीबी के द्वारा गिरफ्तार किए गए भ्रष्ट अधिकारियों को गिरफ्तार होते ही सेवा से बर्खास्त कर देना चाहिए।

उन्होंने सरकार से यह भी मांग की है कि भ्रष्ट अधिकारियों के पोस्टर शासन सचिवालय समेत उनके गांव, कस्बे व नगर में चौक-चौराहे पर लगाये जाए। अगर सरकार ऐसा फैसला करे तो जनता में एक अच्छा संदेश जाएगा। इससे राजस्थान सरकार का जो जीरो करप्शन का संकल्प है वह भी पूरा होगा।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज की ब्रिसबेन टेस्ट को लेकर भविष्यवाणी, बताया इस टीम को जीत का दावेदार, देखें वीडियो

बीकानेर पहुंची 18490 डोज कोविशील्ड वैक्सीन, जयकारों से हुआ स्वागत, देखें वीडियो

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604