पूछताछ से पहले रॉबर्ट वाड्रा की भावुक पोस्ट, कहा- 75 साल की मां के साथ…

file photo

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने मंगलवार सुबह पूछताछ के लिए पेश होने से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पेज पर अपनी मां के साथ एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि सरकार बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है।

वाड्रा ने लिखा कि वे अपनी 75 साल की मां के साथ जयपुर में ईडी के समक्ष पेश होने के लिए आए हैं। समझ में नहीं आ रहा कि सरकार क्यों एक वरिष्ठ नागरिक के साथ बदले की भावना से काम कर रही है… उस महिला के साथ जिसने अपने परिवार को तीन-तीन लोगों को खोया है। कार दुर्घटना में उनकी बहन की और डाइबिटीज से उनके भाई और पिता की मौत हुई। इसके बाद से वे अपनी मां को अपने साथ रखते हैं ताकि वे उनकी देखभाल कर सके… साथ रहकर उनका दर्द बांट सके। इसी वजह से उनकी मां भी अभियुक्त बना दी गई हैं। उनके साथ रहने के लिए मां को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। वाड्रा ने सरकार और ईडी के फैसले पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि उनसे लगातार 3 दिन दिल्ली में ईडी में पूछताछ हो चुकी है।

वाड्रा ने आगे लिखा कि वे कानून को मानने वाले एक अनुशासित व्यक्ति हैं। वे कई घंटों की पूछताछ का सामना करने में सक्षम हैं। छिपाने के लिए उनके पास कुछ नहीं है। वे हर सवाल का सम्मान के साथ जवाब देंगे। ये वक्त भी गुजर जाएगा और उन्हें और मजबूत करेगा। सच सामने आ जाएगा…भगवान हमारे साथ है।

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने वाड्रा व उनकी मां को पूछताछ के लिए 12 फरवरी को पूछताछ के लिए जयपुर में उपस्थित होने का समन जारी किया था। वाड्रा सोमवार दोपहर ही अपनी मां मौरीन वाड्रा के साथ जयपुर पहुंचे थे।

ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे पर पुलिस का धावा, तीन जनों को दबोचा, इन जगहों से जुड़े तार…