बीकानेर में क्रिकेट सट्टे पर सर्जिकल स्ट्राइक, दो ठिकानों से पांच….

cricket satta logo
cricket satta logo

बीकानेर abhayindia.com आईपीएल के ताजा सीजन में क्रिकेट बुकियों के खिलाफ रैंज महानिरीक्षक डॉ. बी. एल. मीणा के निर्देशन में स्पेशल पुलिस टीम का सर्जिकल स्ट्राइक लगातार जारी है इस टीम ने शुक्रवार की रात मुक्ता प्रसाद नगर में दबिश देकर क्रिकेट बुकियों के दो ठिकानों का पर्दाफाश कर पांच जनों को गिरफ्तार कर लिया। बुकियों के पास से सट्टेबाजी में प्रयुक्त साजों सामाननगदी समेत करोड़ों रूपये की सौदेबाजी के हिसाब-किताब का रजिस्टर बरामद किया गया है।

बताया जाता है कि किराये के मकान में चल रहे क्रिकेट बुकियों के दोनों ही ठिकाने हाईटेक थेजहां दबिश देने के लिये पुलिस टीम को विशेष योजना बनाकर कार्यवाही को अंजाम देना पड़ा

पहली कार्रवाई मुक्ता प्रसार नगर के मकान में नंबर मकान नम्बर 11/67 में की गई। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर आईपीएल श्रृंखला के मैच पर ऑनलाइन सट्टेबाजी करते बुक संचालक पूगल फांटा निवासी अमरचंद पुत्र जेठाराम मालीरामपुरा बस्ती निवासी मनीराम पुत्र रामरख विश्रोईमुक्ता प्रसाद कॉलोनी निवासी मनफूलाराम पुत्र गेनाराम विश्रोई को दबोच कर उनके कब्जे से आठ मोबाईल फोनबिग स्क्रीन एलईडी,16890 नगदी एवं लाखों रूपये के हिसाब किताब का रजिस्टर बरामद किया।कार्रवाई में हैड कांस्टेबल नानूराम गोदारा, कांस्टेबल ओमप्रकाश राहड़विमलेश कुमारसुनिल कुमारसोमवीर सिंहरविन्द्रबृजलाल राहड शामिल थे।

दूसरी कार्रवाई मुक्ता प्रसाद नगर के मकान नंबर 14/282 में दबिश देकर मौके पर क्रिकेट बुक चलाते रघुवीर सुखीजा और उसके भाई सुरेन्द्र सुखीजा को आईपीएल मैचों पर सौदेबाजी करते धर दबोचा पुलिस टीम ने इनके कब्जे से 2570 रूपये नगदीलाखों रूपये के हिसाब का रजिस्टर और क्रिकेट बुकी में प्रयुक्त साजो सामान जब्त किया है। नया शहर थाना पुलिस के अनुसार पकड़े गये पांचों बुकियों के खिलाफ सख्त धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया हैइन्हे देर अपरान्ह न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जायेगा। पुलिस के अनुसार पकड़े गये बुकियों से पूछताछ में शहर के कई क्रिकेट बुकियों के नाम उजागर होने की संभावना है।

क्रिकेट सट्टा जगत में मचा हड़कंप

एक ही रात में मुक्ता प्रसाद नगर में चल रहे क्रिकेट बुकी के दो ठिकानों पर पुलिस कार्यवाही के बाद बीकानेर के क्रिकेट सट्टा जगत में हड़कंप सा मचा गया। बताया जाता है कि एक घंटे के अंतराल में हुई दोनों कार्यवाहियों की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही शहर के कई बुकी अपने ठिकानों से भाग छूटे। जानकारी में रहे रैंज पुलिस मुख्यायल की स्पेशल टीम आईपीएल के ताजा सीजन में अब तक क्रिकेट बुकियों के आधा दर्जन ठिकानों का पर्दाफाश कर शहर के नामी सट्टोरियों को सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है। आईपीएल के इस सीजन में पुलिस की लगातार हो रही कार्यवाही से क्रिकेट सट्टा जगत में जबरदस्त हड़कंप मचा हुआ है। 

डायबिटिज वं थायराइड रोग विशेषज्ञ डॉ. अभिषेक की सेवाएं रविवार को….

मालदार निकला घूस का आरोपी तहसीलदार जयदीप मित्‍तल, प्रारंभिक जांच में ही….