बीकानेर क्राइम न्‍यूज : गैंगरेप के बाद महिला को जान से मारने की धमकी

बीकानेर abhayindia.com जिले में बैखौफ अपराधियों की संगीन वारदात उजागर हुई है। बताया जाता है कि चार जने एक विवाहिता को मकान दिखाने के बहाने अपने साथ ले गये और उसके साथ गैंगरेप कियाअशलील वीडियो बना ली और इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बताया जाता है कि महिनेभर पहले हुई इस संगीन वारदात की शिकार पीडि़ता लोकलाज के चलते चुप रहीउसकी चुप्पी का  फायदा उठाकर चारों आरोपी उसे लगातार धमकाते रहे। इससे परेशान होकर शुक्रवार को अपने पति के साथ सदर थाने पहुंची। पीडि़ता ने लिखित रिपोर्ट देकर चारों जनों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया।

पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि मैं अपने परिवार के साथ सागर गांव में किराये के मकान में रहती थीजहां लूणाराम निम्बडिय़ा आया और मुझे किराये का सस्ता मकान दिखाने के बहाने अपने साथ श्रीडूंगरगढ के कालूवास कस्बे में ले गया। जहां मुझे एक मकान में रखा और उसने अपने चार साथियों भंवरलाल गोदाराकोजूराम गोदारापेमाराम गोदारा और शेराराम गोदारा को वहां बुला लिया। सबने मिलकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद मुझे पुलिस लाईन चौराहे के पास आनंद माली के मकान में ले आयेजहां डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया और छोड़ कर चले गये

बताया जाता है कि पीडि़ता पहले थाने पहुंची जहां उसकी सुनवाई नहीं होने पर जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश हुई थी। मामले की जांच सीओ सदर भोजराज सिंह को सौंपी गई है उन्होंने बताया कि पीडि़ता के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल मुआयना करने के बाद मौका स्थल का मुआयना कर अपराधियों के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य सबूत जुटाकर उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा।

मालदार निकला घूस का आरोपी तहसीलदार जयदीप मित्‍तल, प्रारंभिक जांच में ही….

बीकानेर में लगेगा विहिप-बजरंग दल का 7 दिवसीय शौर्य प्रशिक्षण वर्ग, 150 बजरंगी….