बीकानेर : उरमूल परिसर में कार्मिकों की प्रतिज्ञा, कोरोना एडवाइजरी की करेंगे पालना

abhayindia.com
abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com ‘हारेगा कोरोना, जीतेगा बीकाणा’ अभियान के तहत शनिवार को उरमूल परिसर में कार्मिकों ने कोरोना एडवाइजरी की पालना की प्रतिज्ञा ली।

प्रबंध संचालक एस. एन. पुरोहित ने बताया कि जिला कलक्टर के निर्देशानुसार अधिकारियों-कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से बचाव की जानकारी दी गई। इस दौरान कार्मिकों को मास्क का उपयोग करने, आवश्यक दूरी रखने तथा बार-बार हाथ धोते रहने का आह्वान किया गया। उन्होंने बताया कि कोरोना एडवाइजरी की पालना करना तथा दूसरों को इसके लिए जागरुक करना हमारा कर्तव्य है। प्रत्येक नागरिक इसकी गंभीरता समझे तथा संक्रमण के फैलाव को रोके।

प्रभारी (पीएंडए) सलीम भाटी ने सभी कार्मिकों को शपथ दिलाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश भर में जागरुकता की गतिविधियां आयोजित हो रही हैं। बीकानेर में भी ‘हारेगा कोरोना, जीतेगा बीकाणा’ अभियान का तीसरा चरण चालू किया गया है। सरकार एवं प्रशासन की मंशा यही है कि प्रत्येक व्यक्ति तक जागरुकता का संदेश पहुंचे तथा कोरोना एडवाइजरी की पालना हो, जिससे कि संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके। प्रभारी (संयंत्र) भरत सिंह चौधरी ने कोरोना जागरुकता के लिए उरमूल द्वारा किए गए कार्यों के बारे में जानकारी दी। प्रभारी (विपणन) जी. एस. भाटी ने बताया कि कार्यक्रम में लगभग 70 कार्मिक मौजूद रहे।

सोमवार को औद्योगिक प्रतिष्ठानों में होगी प्रतिज्ञा
अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ए. एच. गौरी ने बताया कि अभियान के तीसरे चरण के तहत सेामवार को औद्योगिक प्रतिष्ठानों एवं इकाईयों, रीको, जिला उद्योग केन्द्र एवं वाणिज्यिक कर विभाग कार्यालयों में कार्मिकों द्वारा कोरोना एडवाइजरी की पालना की प्रतिज्ञा होगी। उन्होंने बताया कि तीसरे चरण के तहत सोमवार को ही कोटगेट, नत्थूसर गेट, जस्सूसर गेट, केईएम रोड, गंगाशहर और जय नारायण व्यास काॅलोनी क्षेत्र में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कोरोना से बचाव का संदेश दिया जाएगा। अभियान समन्वयक राजेन्द्र जोशी ने बताया कि संबंधित प्रभारी अधिकारी द्वारा प्रतिज्ञा की रिपोर्ट उसी दिन प्रातः 11 बजे तक उपलब्ध करवानी होगी। इसके लिए जिला कलक्टर द्वारा विस्तृत आदेश जारी किए गए हैं।

SHARE