बीकानेर : विश्वविद्यालय की वरीयता में परचम फहराने वाले विद्यार्थियों का किया सम्मान

abhayindia.com
abhayindia.com
बीकानेर abhayindia.com रामपुरिया जैन विधि महाविद्यालय में महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय, बीकानेर द्वारा जारी विधि तृतीय वर्ष के परिणाम में महाविद्यालय के शानदार परीक्षा परिणाम पर एक प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इसमें विश्वविद्यालय की वरीयता में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाले तथा प्रथम श्रेणी प्राप्त 31 विद्यार्थियों का महाविद्यालय प्रशासन द्वारा सम्मानित किया गया।
विश्वविद्यालय को वरीयता में सर्वोच्च स्थान तथा महाविद्यालय मे प्रथम, द्वितीय तृतीय स्थान पर आए विद्यार्थियों को तभ्या प्रथम श्रेणी प्राप्त विद्यार्थियों को प्रबन्ध समिति के मानद सचिव सुनील रामपुरिया. महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय के उपकुलसचिव डॉ. विठ्ठल बिस्सा तथा महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अनन्त जोशी ने भारतीय संविधान की प्रस्तावना लिखित मोमेंटो प्रशस्ति पत्र तथा भारतीय संविधान की पुस्तक भेंट कर सम्मानित किया।
विश्वविद्यालय की वरीयता में 72.40 प्रतिशत अंको के साथ उच्चतम स्थान प्राप्त करने वाली महाविद्यालय की छात्रा लवीना मोदी को महाविद्यालय प्रशासन द्वारा 5100 रूपये देकर सम्मानित किया गया। 68.33 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय स्थान पर रहने वाली छात्रा यामिनी तथा 67.51 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान पर रहने वाली छात्रा राजलक्ष्मी बिन्नाणी को भी सम्मानित किया गया।
प्राचार्य डॉ अनन्त जोशी ने बताया कि महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय, बीकानेर द्वारा जारी विधि तृतीय वर्ष के परिणामों में महाविद्यालय का परिणाम शत प्रतिशत रहा है तथा गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय की वरीयता में अपना उच्च स्थान बनाकर महाविद्यालय का  किम रोशन  किया है।
इस अवसर पर महाविद्यालय के प्रबन्ध समिति के मानद् सचिव सुनिल रामपुरिया ने प्राचार्य सहित समस्त स्टॉफ सदस्यों एवं विद्यार्थियों को बधाई देते हुए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित दी तथा विद्यार्थियों के अध्ययन के लिए एवं विधि के क्षेत्र में विशेष रूप से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए महाविद्यालय परिसर में अलग से एक उच्च स्तरीय रीडिंग हॉल सहित लाइब्रेरी तथा अन्य सुविधाएं निशुल्क उपलब्ध करवाने की घोषणा की। इस अवसर पर महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय के उप कुलसचिव डॉ. विठ्ठल बिस्सा ने भी सभी प्रथम श्रेणी प्राप्त विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उन्हें प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में रामपुरिया जैन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. पंकज जैन ने भी सभी सफल विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।
प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम में महाविद्यालय के व्याख्याता डॉ. रीतेश व्यास. डॉ. बालमुकन्द व्यास, डॉ. शराफत अली, डॉ. राकेश धवन,  सुरेश भाटीया. डॉ प्रिती कोचर, भरत जाजला. मगन सोलकी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी व्यक्त करते हुए उत्कृष्ट परिणाम पर विद्यार्थियों को बधाई दी।
SHARE