बीकानेर क्राइम न्‍यूज : गुंडों-बदमाशों ने छिपा रखे हैं अवैध हथियार, पुलिस ने अब…

बीकानेर Abhayindia.com। लोकसभा चुनावों में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिहाज से निर्वाचन आयोग के निर्देश पर जिला पुलिस ने लाईसेंसी हथियार थानों में जब्त करने शुरू कर दिये हैलेकिन बीकानेर में वैध से ज्यादा अवैध हथियार पुलिस के लिये चुनौति बने हुए है। खुफिया पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें तो बीकानेर में गुंडे बदमाश बड़ी तादाद में अवैध हथियार अपने पास छिपाए बैठे है इनकी धरपकड़ के लिये पुलिस ने भी बड़े स्तर पर कार्ययोजना बनाई है।

जानकारी के अनुसार जिले में अस्सी फीसदी लाईसेंसी हथियार थानों मे जब्त हो चुके हैजिन लाईसेंस धारकों ने अपने हथियार जमा नहीं करवायें है उन्हे 25 अप्रैल तक का समय दिया गया है। इसके बाद पुलिस लाईसेंस जब्त कर लेगी। लेकिन असली चुनौती तो अवैध हथियार है जिनके जरिये गुंडे बदमाश आये दिन कहीं ना कहीं फायरिंग की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला देते है। पिछले दिनों सुभाषपुरा में हुई फायरिंग की वारदात में पुलिस ने दो अपराधियों को दबोच कर पूछताछ की तो उनके पास दो पिस्तौले बरामद हो गई इससे पहले भी बीकानेर पुलिस शहर के कई नामी बदमाशों से अवैध हथियार जब्त कर चुकी है। जानकारी के अनुसार बीकानेर के हथियार तस्कर मध्यप्रदेश के खरगोन व मंदसौर तथा बिहार के मुंगेर आदि इलाके से अवैध हथियार लाकर यहां बेचते है। इसका खुलासा भी दो माह पहले व्यास कॉलोनी पुलिस द्वारा गिरफ्त में लिये गये दो बदमाश कर चुके है। इनके अलावा भी हथियारों की खरीद फरोख्त में लिप्त कई बदमाश पुलिस की नजरों से बचे हुए है।

जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा का कहना है कि बीकानेर में अवैध हथियारों की धरपकड़ का अभियान लगातार जारी हैअभियान के तहत समय समय पर अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके हथियार जब्त किये जा रहे है।

मंत्री की हिदायत नजरअंदाज, लोग पानी मांग रहे और एसई साब……

पीएम मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए भाजपा के बड़े नेताओं को मिला ये टारगेट…