पीएम मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए भाजपा के बड़े नेताओं को मिला ये टारगेट…

बीकानेर Abhayindia.com। लोकसभा चुनावों में बीकानेर संसदीय सीट भी अब हॉट बन गई है। इस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल की जीत के सीएम अशोक गहलोत ने अपनी समूची ताकत झोंक दी है, वहीं भाजपा ने भी अब अर्जुनराम मेघवाल की जीत के लिये मोर्चाबंदी मजबूत कर ली है। चुनावी रणनीति के तहत भाजपा ने अर्जुनराम के समर्थन में दो बड़ी रैलियों की रूपरेखा बनाई है, पहली रैली गृहमंत्री राजनाथ सिंह की अगुवाई 22 अप्रैल को कोलायत में होगी, वहीं दूसरी रैली को संबोधित करने पीएम मोदी बीकानेर आयेगें। भाजपाई दिग्गजों की इन दोनों ही रैलियों को सफल बनाने और भीड़ जुटाने के लिये बीकानेर संसदीय क्षेत्र के तमाम नेताओं को टारगेट दिया गया है।

दोनों रैलियों को सफल बनाने के लिये विशेष कमेटी बनाई गई है जिसमें शहर और देहात भाजपा अध्यक्षों के अलावा पार्टी के बीकानेर प्रभारी दशरथ सिंह शेखावत, नंद किशोर सोंलकी, पूर्व विधायक डॉ. विश्वनाथ मेघवाल को प्रमुखता से शामिल किया गया है। बताया जाता है कि गुरूवार को पार्टी प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के नामांकन दाखिल के बाद प्रदेश भाजपा प्रभारी प्रकाश जावडेकर की अगुवाई में यहां गांधी पार्क में आयोजित चुनावी सभा में भीड़ का आंकड़ा कम होने को गंभीरता से लेते भाजपा के रणनीतिकारों ने पीएम मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिये पार्टी के बड़े नेताओं का बड़ा टारगेट दिया है।

बताया जाता है कि भाजपा रणनीतिकारों का खास फोकस चार मई को डॉ. करणीसिंह स्टेडियम में होने जा रही पीएम मोदी की रैली पर है,इस रैली में भारी भीड़ जुटाने के लिये भाजपा के निचले स्तर से लेकर बड़े पदाधिकारियों, नेताओं, जनप्रतिनिधियों को टारगेट दिये है है। पार्टी सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी की रैली में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदनलाल सैनी, प्रदेश भाजपा प्रभारी प्रकाश जावडेकर समेत भाजपा के अनेक दिग्गज बीकानेर आएंगे।

लालू ने जेल से ही बांटे टिकट, आयोग के पास पहुंचा मामला, अ‍ब…

पायलट ने सीएम गहलोत के साथ अपने संबंधों को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- ये तेरी-मेरी…