Sunday, May 19, 2024
Hometrendingराजस्‍थान : आज व कल में साफ होगी सियासी संकट की तस्‍वीर,...

राजस्‍थान : आज व कल में साफ होगी सियासी संकट की तस्‍वीर, दिल्‍ली पहुंचे गहलोत…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में सियासी संकट के बीच गहलोत और पायलट समर्थक विधायक अब कांग्रेस हाईकमान के इशारे का इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही नेताओं के समर्थक विधायकों का मानना है कि आज और कल में कांग्रेस में अध्यक्ष का चुनाव और राजस्थान सरकार में मुख्यमंत्री पद का फैसला दोनों ही काम हो जाएंगे।

इधर, सीएम अशोक गहलोत बुधवार देर रात दिल्ली पहुंच गए। दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि कल यानी गुरुवार को सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। हमारे दिल के अंदर नंबर वन जो होता है, उनकी अगुवाई में हम काम करते हैं। आगे भी सोनिया गांधी के नेतृत्व में हम एकजुट रहेंगे। कांग्रेस में हमेशा डिसिप्लिन रहा है। पार्टी आज संकट में है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर मीडिया का अपना दृष्टिकोण हो सकता है। घर की बातें हैं। इंटरनल पॉलिटिक्स में यह सब चलता रहता है। यह सब सॉल्व कर लेंगे, यह मैं कह सकता हूं।

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए अब महज एक ही दिन बचा है। इस बीच, सीएम गहलोत के अलावा एक बार फिर अध्यक्ष पद के लिए दिग्विजय सिंह का नाम चल पड़ा है, भारत जोड़ो यात्रा छोड़कर वे दिल्ली जा रहे हैं। उन्होंने केरल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे अध्यक्ष पद के लिए नामांकन कर सकते हैं।

इधर, गहलोत और पायलट के समर्थक विधायकों के बीच बयानों के दौर जारी है। गहलोत समर्थक धर्मेंद्र राठौड़ ने पायलट समर्थकों को लेकर विवादित बयान दिया है। राठौड़ ने मानेसर जाने वाले विधायकों की तुलना घर से से भागी लड़की से की है। राठौड़ राजस्थान कांग्रेस के उन तीन नेताओं में शामिल हैं जिन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। आरटीडीसी चेयरमैन ने कहा कि उन्होंने हमेशा आलाकमान के आदेश का माना है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular