डॉक्टर पर हमला, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

bikaner crime news today
bikaner crime news today

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज़ ) नोखा कस्बे में सरेआम गुण्डागर्दी का तांडव दिखाकर राजकीय अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर पी सी तंवर पर सात  अगस्त की शाम हुई हमले की वारदात में लिप्त दो जनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जबकि उनके तीसरे साथी की सरगर्मी से तलाश जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार डॉक्टर पी सी तंवर पर सरेराह हमला करने के आरोपी टिकमचंद उर्फ टिकूड़ा तथा संजय भार्गव को गिरफ़्तार  किया गया है। बताया जाता है कि टिकचंद उर्फ टिकूड़ा का किसी मामूली बात को लेकर डॉ. पी सी तंवर से विवाद हो गया था। इसी विवाद की रंजिश के चलते उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हमले की योजना बनाई और सात अगस्त की शाम बाईक पर सवार होकर आये तथा डॉ. पी सी तंवर की कार को रोक पर उन पर ताबड़तोड़ अंदाज में हमला कर दिया।

वारदात के बाद चिकित्सा जगत में रोष की लहर छा गई और सेवारत चिकित्सक संघ के प्रतिनिधियों ने जिला कलक्टर तथा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर हमलावरों को जल्द से जल्द से गिरफ़्तार करने की मांग की थी। थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि वारदात के बाद हमलावरों के बारे में साक्ष्य सुराग जुटाकर उनके घरोंठिकानों पर दबिश दी गई लेकिन वह फरार हो गये, लेकिन रविवार की शाम मुखबिर की सूचना पर दो मुलजिमों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।