Monday, May 20, 2024
Homeखेलतीसरे टेस्‍ट मैच से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, रोहित सहित...

तीसरे टेस्‍ट मैच से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, रोहित सहित 5 खिलाड़ी आइसोलेट…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नई दिल्ली। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्‍ट मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। असल में, भारत के 5 खिलाड़ियों को टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है। इनमें रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी और शुभमन गिल शामिल है। ये सभी खिलाड़ी मेलबर्न के एक रेस्तरां में खाना खाने गए थे। इन सभी खिलाड़ियों को एहतियात के तौर पर आइसोलेट किया गया है।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक, इन खिलाड़ियों ने बायो बबल का उल्लंघन किया है, जिसकी जांच की जा रही है। हालांकि बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक खिलाड़ियों ने बायोबबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया है और ऑस्ट्रेलियाई मीडिया जानबूझकर ऐसी खबरें चला रही है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रेस्तरां में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के खाना खाने के मुद्दे पर अपना बयान जारी किया है. जिसमें उसने कहा, ‘आज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट के बारे में बताया गया जिसमें रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी मेलबर्न के इनडोर रेस्तरां में खाना खा रहे हैं। बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस मामले की जांच कर रहे हैं। इसमें ये पता लगाया जा रहा है कि इनडोर रेस्तरां में जाना क्या बायोबबल का उल्लंघन है या नहीं जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती ये खिलाड़ी एहतियात के तौर पर दोनों टीमों से अलग रहेंगे। ये खिलाड़ी दूसरे खिलाड़ियों के साथ स्टेडियम नहीं जा सकेंगे, ना ही वो उनकी बसों से सफर करेंगे. हालांकि खिलाड़ियों को ट्रेनिंग की इजाजत दी गई है।

एसीबी बीकानेर टीम ने एक साल में 16 भ्रष्‍ट कारिंदों को दबोचा, इनमें चार आरोपी…

समन्वय कर प्राथमिकता से पूरा करें आधार सीडिंग कार्य – नवीन जैन

कोरोना वैक्सीन को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने किया ये ऐलान

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular