20.1 C
Bikaner
Wednesday, February 1, 2023

राजू ठेहट हत्‍याकांड : चार बदमाशों की हुई पहचान, गिरफ्तारी को लेकर अनिश्चितकालीन बंद की चेतावनी

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

जयपुर Abhayindia.com प्रदेश के सीकर जिले में गैंगस्‍टर राजू ठेहट मर्डर मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों की पहचान कर ली है। पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा के हवाले से आई खबर के अनुसार, बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे प्रदेश में नाकाबंदी की गई है। इस मामले में जिन चार संदिग्धों की पहचान हुई है उनके नाम अभी उजागर नहीं किए गए हैं।

Ad class= Ad class= Ad class=

आपको बता दें कि गैंगस्टर राजू ठेहट की दिन हत्या के बाद राजस्थान की सियायत भी गरमा गई है। राजू ठेहट की हत्या के बाद कई नेता सीकर पहुंच चुके हैं। इस घटना को लेकर भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने अपने मृत पिता के साथ बैठी एक लड़की का फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, मुखिया जी आप राहुल गांधी को तो खुश कर लेंगे मगर जिनके लिए सत्ता संभाली उसे क्या जवाब देंगे ? इस बच्ची को क्या मुंह दिखाएंगे ? उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री जो गृहमंत्री भी हैं उनके द्वारा कानून व्यवस्था की समीक्षा मात्र फोटो खिंचवाने तक ही सीमित है। कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए इनके पास कोई ठोस एक्शन प्लान नहीं है, ना प्रदेश की जनता की सुरक्षा के लिए चिंतित हैं, इसलिए नैतिकता के आधार पर इनको इस्तीफा दे देना।

Ad class= Ad class=

घटना के लिए स्थानीय सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने भी राजस्थान सरकार की लापरवाही को जिम्मेदार बताया। सुमेधानंद सरस्वती ने सीकर के एसके अस्पताल स्थित मोर्चरी पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान वे बालिका के परिजन से भी मिले। सीकर के पिपराली रोड़ पर शनिवार सुबह राजू ठेहट की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोलीबारी की चपेट में एक पिता भी आ गया। एसके अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पिता हॉस्टल में बच्चे से मिलने आया था। इस घटना के बाद वीर तेजा सेना ने सीकर बंद का आह्वान किया हैं और अस्पताल की मोर्चरी के बाहर भीड़ जमा हो गई हैं। रात में भी एसके अस्पताल की मोर्चरी के बाहर भीड़ जमा है। विधायक मुकेश भाकर और राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी भी भीड़ के बीच ही हैं। तेजा सेना के कार्यकर्ताओं की मांग है कि पहले ठेहट के हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए। मांग पूरी नहीं होने तक सीकर को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई है।

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles