मंत्री-कलक्‍टर मामले पर नेता प्रतिपक्ष कटारिया का बड़ा बयान, कहा- सरकार के मंत्री फ्रस्‍ट्रेशन में…

Gulab Chand Kataria Bjp Leader
Gulab Chand Kataria Bjp Leader

जयपुर Abhayindia.com भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने कहा है कि गहलोत सरकार के मंत्री फ्रस्ट्रेशन में हैं। वो मर्यादा भूल बैठे हैं। मंत्रियों को याद रखना चाहिए कि उनकी सीट स्थायी नहीं है। उन्होंने कहा कि मंत्री और वरिष्ठ अफसर की भूमिका सरकार में पार्टनर की होती है। आपको बता दें कि कटारिया सोमवार को बीकानेर में पंचायत राज मंत्री रमेश चंद्र मीणा और जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल के बीच विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

कटारिया ने कहा कि गहलोत सरकार के मंत्रियों को याद रखना चाहिए कि उनकी सीट स्थायी नहीं है। एक-दूसरे का अपमान करने से कुछ भी हासिल नहीं होगा। मंत्रियों को खुद विचार करना होगा कि क्या उनका आचरण सही है। मंत्रियों के व्यवहार और काम करने के सही तरीके से ही अधिकारियों पर नियंत्रण पाया जा सकता है। लेकिन, ये दुर्भाग्य है कि इस सरकार में एक के बाद एक ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिससे प्रदेश का विकास ठप हो गया है। उन्होंने कहा कि ब्यूरोक्रेसी पर बेवजह निशाना साधना और उन्हें सार्वजनिक रूप से अपमानित करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

आपको बता दें कि पंचायत राज मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने बीकानेर में एक कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल को हॉल से बाहर निकलने को कह दिया था। असल में, मीणा मंच से भाषण दे रहे थे। उस वक्त कलक्टर मोबाइल फोन पर बात करने लगे। इससे मीणा नाराज हो गए और उन्होंने कलक्टर से कहा कि आप यहां से जाइये। तब कलक्टर बाहर चले गए। बाद में लोगों के बुलाने पर वापस आ गए।