मुख्‍यमंत्री गहलोत के बीकानेर आने की संभावना, इस दो दिवसीय आयोजन के दौरान…

Ashok gehlot CM Rajasthan
Ashok gehlot CM Rajasthan

बीकानेर Abhayindia.com मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के इसी महीने बीकानेर आने की संभावना है। बताया जा रहा है कि बीकानेर में कौशल, रोजगार एवं उद्यमिता विभाग की ओर से 28 एवं 29 नवम्बर को राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय मैदान में आयोजित होने वाले दिवसीय मेगा जॉब फेयर में वे आ सकते हैं। दौरे की संभावनाओं को देखते हुए सिस्‍टम भी अलर्ट मोड पर है।

आपको बता दें कि जॉब फेयर में निजी क्षेत्र के नियोजकों की अधिकाधिक सहभागिता के लिए जिला कलक्टर सभागार में जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल की अध्यक्षता में बीकानेर उद्योग संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन मंगलवार को किया गया। जिला कलक्टर ने उद्योग संघ के पदाधिकारियों को जॉब फेयर में जिले के निजी क्षेत्र के नियोजकों को भाग लेकर अधिकाधिक आशार्थियों को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने का आह्वान किया।

रोजगार कार्यालय के सहायक निदेशक हरगोबिन्द मित्तल ने बताया कि मेगा जॉब फेयर में लगभग 10 हजार से अधिक बेरोजगार आशार्थियों के भाग लेने की संभावना है। अब तक निजी क्षेत्र के नियोजकों से लगभग 5 हजार रिक्तियों की सहमति प्राप्त हो चुकी है। विभाग द्वारा लगभग 20 हजार बेरोजगार आशार्थियों को फेयर में भाग लेने हेतु एसएमएस भेजे जा रहे हैं। बैठक में जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष डी. पी. पच्चीसिया, बीकाजी ग्रुप के एचआर हैड प्रवेश कुमार तिवारी, श्रीडूंगरगढ़ उद्योग संघ के अध्यक्ष भंवरलाल सारण, जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबन्धक मंजू नैण गोदारा उपस्थित रहे।