चार माह से वेतन को तरस रहे ईसीबी कार्मिक, वीडियो में देखें कार्मिक की व्यथा…

बीकानेर Abhayindia.com इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यरत कार्मिक बीते चार माह से वेतन को तरस रहे हैं।

Attachments area

ना ही उनकी शासन में सुनवाई है, ना ही कॉलेज प्रशासन सुन रहा है। कहने को तो वो रोजाना ड्यूटी पर जा रहे हैं, लेकिन उनके घर में चूल्हे ठंड़े पड़े है। हालात से परेशान एक कार्मिक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिनमें वो साफ तौर पर कह रहा है कि प्राचार्य के पास अपनी समस्या लेकर जाते हैं, तो जबाव मिलता है मंत्री से बात करो।

स्थिति है विकट…

कोरोना संक्रमण के चलते लोग वैसे ही दहशत में जी रहे हैं, इस पर अब इसी तरह की आर्थिक मार झेलना मुश्किल होता जा रहा है।

Attachments area

निष्ठा से करते है ड्यूटी…

बीकानेर इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यरत शैक्षणिक व अशैक्षणिक कर्मचारियों को बीतेे 4 माह से वेतन नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि पांच माह में सिर्फ एक बार कार्मिकों को वेतन मिल पाया है। वेतन के अभाव में कार्मिकों की आर्थिक स्थिति प्रभावित हो रही है।

ऐसे ही एक कर्मचारी उदय व्यास ने कैमरे के सामने आकर अपनी आर्थिक दशा बयां की है। सेवाभावी उदय व्यासने हाल ही में कोरोना की वजह से पूरी कॉलेज को सैनिटाइजर किया। व्यास के अनुसार पूरी निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी भी करते हैं। इसके बावजूद इस विकट स्थिति से जूझना पड़ रहा है।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604