Sunday, March 3, 2024
Hometrendingकलक्‍ट्रेट में भाटी के सवालों की गूंज, मेघवाल ने साधे रखी चुप्‍पी,...

कलक्‍ट्रेट में भाटी के सवालों की गूंज, मेघवाल ने साधे रखी चुप्‍पी, इधर गर्मा गई राजनीति…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर का कलक्‍ट्रेट आज पूर्व सिंचाई मंत्री देवीसिंह भाटी के सवालों से गूंज गया। भाटी यहां न केवल सिस्‍टम के अधिकारियों, बल्कि वहां मौजूद केन्‍द्रीय राज्‍यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल की ओर मुखातिब होते हुए भी सवाल पर सवाल दागते रहे। इस घटनाक्रम के बाद बीकानेर में राजनीति गर्मा गई है।

असल में, पूर्व मंत्री भाटी अपने पूर्व में तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार, आज कलक्‍टर भगवती प्रसाद से मिलने के लिए कलक्‍ट्रेट पहुंचे। जहां उन्‍हें पता चला कि केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल कलक्‍ट्रेट सभागार में अधिकारियों की मीटिंग ले रहे हैं। भाटी ने मीटिंग हॉल में पहुंचते ही सबसे पहले बीकानेर की जन समस्याओं के बारे में बोलना शुरू किया। बाद में मीटिंग में बैठे मेघवाल की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि हमारे बीकानेर संभाग के किसानों को पानी कब दिलाएंगे। बांध पूरे भरे हुए हैं, इसके बाद भी किसानों को पानी नहीं मिल रहा। इस दौरान मंत्री मेघवाल ने पूरी तरह चुप्‍पी साधे रखी। उन्‍होंने भाटी से नजर तक नहीं मिलाई। अलबत्‍ता, उन्होंने कलक्टर को भाटी से अलग से मिलकर बात करने की नसीहत दे दी।

बाद में भाटी ने कलक्‍टर भगवती प्रसाद से गोचर पर हो रहे अतिक्रमण सहित अन्‍य मांगों से अवगत कराया। इस दौरान अंशुमान सिंह भाटी, देवकिशन चांडक, महावीर रांका, भगवती प्रसाद गौड सहित अनेक नेता साथ थे। इससे पहले भाटी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दो दिन पहले ही उन्होंने कलक्टर से मिलने का समय ले रखा था। कल विज्ञप्ति जारी करके भी कलक्टर से मिलने की जानकारी दी थी। सभागार में भी मैंने कलक्टर से कहा कि आपको हमें पहले सूचित करना चाहिए था कि आपकी मीटिंग है। हम बाद में भी आकर मिल सकते हैं।

बीकानेर में 23 अक्‍टूबर को आएंगे राठौड़-चतुर्वेदी, भैरोंसिंह शेखावत की 99वीं जयंती के समारोह की तैयारियां शुरू…

राजस्‍थान में मंगल से बदल रहा मौसम का मिजाज, हल्‍की बारिश के भी आसार…

राजस्‍थान में सियासी घटनाक्रम के बीच राजनीतिक नियुक्तियां शुरू, बीस सूत्री कार्यक्रम को लेकर समितियां गठित, इन मंत्रियों को…

सीएम गहलोत ने कसा तंज, कहा- बिना रगड़ाई पद मिल गए, वे देश में फितूर कर रहे हैं…

बीकानेर क्राइम : रंजिश को लेकर युवक पर गाड़ी चढाने का प्रयास, फायर किए, आठ व्‍यक्ति नामजद…

राजस्‍थान : लीडरशिप फेस और टिकट के लिए भाजपा करवा रही सर्वे, नेताओं में बढ़ी हलचल…

विधायक दिव्‍या मदेरणा का तंज- मुट्‌ठी भर बाजरे के लिए दिल्ली की बादशाहत खो दी…

राजस्‍थान में 17 को कांग्रेस का होगा जश्‍न, भाजपा मनाएगी ब्‍लैक डे….

राजस्‍थान : 25 दिग्‍गज नेता भाजपा में शामिल होने की कतार में, मेघवाल ने बताया- कैसे होगी एंट्री…

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular