20.6 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

सीएम गहलोत ने कसा तंज, कहा- बिना रगड़ाई पद मिल गए, वे देश में फितूर कर रहे हैं…

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने आज इशारों ही इशारों में सचिन पायलट पर तंज कसा है। सीएम गहलोत ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की वोटिंग के बाद प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जिन्हें बिना रगड़ाई पद मिल गए, वे देश में फितूर कर रहे हैं। जब कांग्रेस के अच्छे दिन आएंगे तो इनके दिन भी अच्छे आएंगे। कोई रोक नहीं सकता। अवसर मिलेंगे। जल्दबाजी जितनी करेंगे, उतनी ठोकर खाते रहेंगे।

Ad class= Ad class= Ad class=

सीएम गहलोत ने कहा कि युवा शक्ति मेहनत कर सकती है, लेकिन अनुभव का कोई विकल्प नहीं हो सकता। अनुभव से ही गांव, कस्बा हो या पार्टी हो उसके आधार पर चलती है। पार्टी में युवाओं को तवज्जो नहीं मिलने के सवाल पर गहलोत ने कहा कि जो लोग छोड़कर गए हैं, वे अवसरवादी लोग हैं। जो देश में फितूर कर रहे हैं। फितूर वे ही लोग कर रहे हैं, जिन्हें पहले मौका मिल गया।

Ad class= Ad class=

उन्‍होंने कहा कि हमने काम किया था, हम चुनाव हार गए थे। काम करते जाएंगे तो जब पार्टी के अच्छे दिन आएंगे तो इन्हें भी मौका मिलेगा। युवाओं को मौका देने पर कहामेरी शुभकामनांए उनके प्रति है। आज संकट का वक्त है, जमकर काम करें, पार्टी में रहकर काम करने से मानसम्मान बढ़ता है।

राजस्‍थान में सियासी घटनाक्रम के बीच राजनीतिक नियुक्तियां शुरू, बीस सूत्री कार्यक्रम को लेकर समितियां गठित, इन मंत्रियों को…

राजस्‍थान : लीडरशिप फेस और टिकट के लिए भाजपा करवा रही सर्वे, नेताओं में बढ़ी हलचल…

विधायक दिव्‍या मदेरणा का तंज- मुट्‌ठी भर बाजरे के लिए दिल्ली की बादशाहत खो दी…

राजस्‍थान में 17 को कांग्रेस का होगा जश्‍न, भाजपा मनाएगी ब्‍लैक डे….

राजस्‍थान : 25 दिग्‍गज नेता भाजपा में शामिल होने की कतार में, मेघवाल ने बताया- कैसे होगी एंट्री…

सोलर के क्षेत्र में राजस्‍थान बनने जा रहा है सिरमौर, बीकानेर के पूगल में…

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles