Thursday, February 22, 2024
Hometrendingविधायक दिव्‍या मदेरणा का तंज- मुट्‌ठी भर बाजरे के लिए दिल्ली की...

विधायक दिव्‍या मदेरणा का तंज- मुट्‌ठी भर बाजरे के लिए दिल्ली की बादशाहत खो दी…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad https://abhayindia.com

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में सियासी संग्राम के बीच विधायक दिव्या मदेरणा ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बन पाने पर कहा है कि मुट्‌ठी भर बाजरे के लिए दिल्ली की बादशाहत खो दी।

उन्‍होंने कहा कि गहलोत मुख्यमंत्री रह भी जाते हैं तो कोई बात नहीं होगी। क्योंकि वे तीन बार इस पद पर रह चुके हैं। अपने तीन वफादार लोगों की भारी नादानी की वजह से उन्होंने दिल्ली की बादशाहत खो दी। कांग्रेस अध्यक्ष का पद खो दिया।

विधायक दिव्‍या ने कहा कि गहलोत ने खुद कहा था कि हर गलती कीमत मांगती है। उनके तीन वफादार लोगों की नादानी की कीमत पूरा राजस्थान और जोधपुर चुकाएगा। उनके तीन ब्ल्यू आईड बॉय (बहुत खास व्यक्ति) माने जाने वाले लोगों की भारी गलतियों की कीमत अध्यक्ष पद खोकर चुकाई। इसका मुझे भारी दुख है। इसकी कीमत पूरा जोधपुर और राजस्थान चुकाएगा। क्योंकि एक साधारण परिवार में पैदा हुआ व्यक्ति कांग्रेस अध्यक्ष बनता तो हमें गर्व होता।

आपको बता दें कि दिव्‍यास ने ट्वीट करके शांति धारीवाल, महेश जोशी और धर्मेन्‍द्र राठौड़ को भी निशाने पर लेते हुए लिखा है क्योंकि सिर्फ तीन व्यक्तियों की भारी गलती की वजह से आज जोधपुर और समस्त राजस्थान गर्व होने वाले उस पल से महरूम रह गया। जोधपुर से निकल कर एक व्यक्ति कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े पद पर आसीन होते तो हमारे लिए गर्व की बात होती।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular