Thursday, February 22, 2024
Hometrendingराजस्‍थान : 25 दिग्‍गज नेता भाजपा में शामिल होने की कतार में,...

राजस्‍थान : 25 दिग्‍गज नेता भाजपा में शामिल होने की कतार में, मेघवाल ने बताया- कैसे होगी एंट्री…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad https://abhayindia.com

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में विधानसभा चुनाव भले ही एक साल बाद हो लेकिन सियासी सरगर्मियां अभी से शुरू हो गई है। प्रदेश के कई दिग्‍गज नेता पाले बदलने के मूड में नजर आ रहे हैं। करीब 25 नेता तो भाजपा में शामिल होने के लिए कतार में खड़े नजर आ रहे हैं। इनमें पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी, पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा, पूर्व मंत्री सुरेन्द्र गोयल, पूर्व विधायक विजय बंसल सहित कई अन्‍य नेता शामिल हैं।

इस बीच, पार्टी की सदस्यता देने के निर्णय के लिए गठित कमेटी के संयोजक केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के हवाले से खबर के अनुसार, प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी कमेटी में उनके साथ हैं। एक और सदस्य को भी शामिल किया जा सकता है। पार्टी की सदस्यता के इच्छुक नेता जिस जिले से होंगे, उसके संभाग प्रभारी को निर्णय करते समय साथ रखा जाएगा। कमेटी अपनी अनुशंसा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को भेजेगी। इसके बाद संबंधित को पार्टी में शामिल करने का अंतिम निर्णय किया जाएगा।

संयोजक मेघवाल ने बताया कि अभी प्रदेश कमेटी के पास करीब 25 लोगों की सूची है, जिन्होंने संगठन में शामिल होने की इच्छा जताई है। यह सूची मिलने पर कमेटी इसका परीक्षण करेगी। इसी के साथ कई दूसरे नेता भी पार्टी में शामिल होने के लिए दूरभाष पर सम्पर्क कर रहे हैं। जो कमेटी के समक्ष इच्छा जताएगा अथवा प्रदेश भाजपा के पास पहुंचेगा, उसका मामला कमेटी के पास आ जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular