20.6 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

बीकानेर क्राइम : रंजिश को लेकर युवक पर गाड़ी चढाने का प्रयास, फायर किए, आठ व्‍यक्ति नामजद…

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में नयाशहर थाना क्षेत्र में एक युवक को रास्‍ते में रोककर गाड़ी चढाने का प्रयास करने, फायर करने व लाठीसरियों से मारपीट के आरोप में पुलिस ने आठ नामजद व्‍यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, घटना आपसी रंजिश को लेकर हुई है।

Ad class= Ad class= Ad class=

पुलिस के अनुसार, परिवादी मुक्‍ताप्रसाद नगर सेक्‍टर चार निवासी विराट पुत्र मुनीराम शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने दोस्‍तों के साथ बाइक पर अपने घर जा रहा था। रास्‍ते में आरोपियों ने कैम्‍पर गाड़ी लगाकर हमारे पर चढाने का प्रयास किया। इस दरम्‍यान महेन्‍द्र बिश्‍नोई, सीताराम कस्‍वां ने देशी कटटे से फायर कि तथा लाठी व सरियों से हमला बोल दिया। इसमें निरेश बिश्‍नोई के गंभीर चोटें आई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए।

Ad class= Ad class=

मामले की जांच कर रहे एएसआई वेदपाल ने बताया कि परिवादी की रिपोर्ट पर सीताराम कस्‍वां, अनिल बिश्‍नोई, महेन्‍द्र बिश्‍नोई, मनरूप बिश्‍नोई, पवन सियाग, सिकन्‍दर खान, सोनू भिश्‍ती, रिजवान खान व अन्‍य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

राजस्‍थान में सियासी घटनाक्रम के बीच राजनीतिक नियुक्तियां शुरू, बीस सूत्री कार्यक्रम को लेकर समितियां गठित, इन मंत्रियों को…

राजस्‍थान : लीडरशिप फेस और टिकट के लिए भाजपा करवा रही सर्वे, नेताओं में बढ़ी हलचल…

विधायक दिव्‍या मदेरणा का तंज- मुट्‌ठी भर बाजरे के लिए दिल्ली की बादशाहत खो दी…

राजस्‍थान में 17 को कांग्रेस का होगा जश्‍न, भाजपा मनाएगी ब्‍लैक डे….

राजस्‍थान : 25 दिग्‍गज नेता भाजपा में शामिल होने की कतार में, मेघवाल ने बताया- कैसे होगी एंट्री…

सोलर के क्षेत्र में राजस्‍थान बनने जा रहा है सिरमौर, बीकानेर के पूगल में…

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles