राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अव्यवस्थाओं का आलम, भूखे-प्यासे खिलाडिय़ों ने ऐसे जताया रोष…

64वीं राष्ट्रीय स्तरीय टेबल टेनिस विद्यालयी खेलकूद प्रतियोगिता
64वीं राष्ट्रीय स्तरीय टेबल टेनिस विद्यालयी खेलकूद प्रतियोगिता

अभय इंडिया न्यूज। गुजरात के बड़ौदा में आयोजित हो रही 64वीं राष्ट्रीय स्तरीय टेबल टेनिस विद्यालयी खेलकूद प्रतियोगिता में अव्यवस्थाओं के आलम के चलते खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि उनके साथ उनके अभिभावक भी परेशान हो रहे हैं। इस प्रतियोगिता के तहत शनिवार को शाम चार बजे से क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले जाने थे, लेकिन रात 10 बजे तक मैच शुरू ही नहीं कराए गए। प्रतियोगिता में राजस्थान सहित विभिन्न राज्यों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

प्रतियोगिता में भाग ले रही राजस्थान की टीम की खिलाडिय़ों ने बताया कि शाम चार बजे से उन्हें यह कहा जा रहा था कि आधे घंटे में मैच शुरू करवाते हैं, लेकिन आयोजकों ने अभी तक उनका मैच नहीं कराया गया है। ऐसे में वे भूखे-प्यासे वहीं बैठने को मजबूर हो रहे हैं। साथ ही अभिभावक भी निहायत ही परेशान हो रहे हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार से शुरू हुई इस प्रतियोगिताा में राजस्थान की छात्राओं की टीम ने धमाकेदार आगाज किया है। इस टीम में बीकानेर की नेहल सकसेना, जोधपुर की सुनिधि दीवान, कक्ष्या गहलोत, सीकर की मुस्कान व आइना खानम शामिल हैं। इस टीम ने टीम इवेंट में लीग मैचों में चंडीगढ़, बिहार व तमिलनाडु को शिकस्त देकर प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर किया है।

बिना किसी रोक-टोक, मध्यस्थता के कोई भी व्यक्ति सीधे मुझसे मिल सकता है : डॉ. कल्ला

नए साल का पहला सूर्यग्रहण इन राशियों के लिए लाएगा खुशहाली

राष्ट्रीय विद्यालय टेबल-टेनिस में राजस्थान की बेटियों का धमाकेदार आगाज