Saturday, May 4, 2024
Hometrendingराजस्‍थान में एंट्री से पहले ही राहुल की यात्रा का विरोध, बैंसला...

राजस्‍थान में एंट्री से पहले ही राहुल की यात्रा का विरोध, बैंसला ने कहा- सरकार यात्रा करके दिखाए…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्‍थान में एंट्री करने से पहले ही विरोध हो रहा है। गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में विरोध करने का ऐलान किया है।

सीकर के रींगस में भैरुंजी के दर्शन करने आए बैंसला ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पिता कर्नल किरोड़ी लाल बैंसला के साथ किया आरक्षण का समझौता लागू नहीं किया है। इससे गुर्जर समाज में आक्रोश है। समाज अब ना तो सरकार से गुजारिश करेगा और ना ही इंतजार।

बैंसला ने चुनौती देते हुए कहा कि सरकार प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा करके तो दिखाए। गुर्जरों की 75 विधानसभाएं हैं, जहां से भी राहुल गांधी जाएंगे, वहीं विरोध करेंगे। उन्‍होंने कहा कि हम सरकार के पीछे घूमते व मनुहार करते हुए थक चुके हैं। अब या तो सरकार लंबित मांगे पूरी करें या राहुल गांधी राजस्थान के बाहर ही रहें। वरना पहले भी रास्ते रोके हैं, आगे भी रोक दिए जाएंगे। बैंसला ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, पर यहां हमारे बच्चों का भविष्य टूट रहा है। जो अब बर्दाश्त नहीं होगा। राजनीति में कदम रखने के सवाल पर कहा कि हम राजनीति में भी आगे बढ़ेंगे, लेकिन इसका मतलब नई पार्टी बनाना नहीं है। हम जहां है वहीं ठीक है, पर हमें तवज्जो चाहिए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular