Monday, October 28, 2024
Hometrendingराजस्‍थान : बयानों के बाण जारी, अब गहलोत समर्थक मंत्री मेघवाल ने...

राजस्‍थान : बयानों के बाण जारी, अब गहलोत समर्थक मंत्री मेघवाल ने कहा- नहीं तो आज हम मंत्री नहीं बनते…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में गहलोत और पायलट खेमों के समर्थकों के बीच बयानों के बाण अब भी जारी है। इस बीच, आपदा प्रबंधन एवं सहायता मंत्री गोविंद मेघवाल ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत की जमकर सराहना करते हुए कहा कि अशोक गहलोत अपने आप में एक विचारधारा हैं।

मंत्री मेघवाल ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्‍यालय में जनसुनवाई के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही। मेघवाल ने कहा कि गहलोत साहब नहीं होते तो हमारी हालत खराब हो जाती। हम आज मंत्री नहीं बनते। यह सारी गहलोत की सूझ-बूझ है, जिसकी वजह से सरकार बची। गहलोत पूरे राजस्थान में एकता कायम कर रहे हैं। गहलोत ने कोरोना में शानदार मैनेजमेंट किया। आज गहलोत के राज में जनता के कल्याण की एक से एक योजनाएं चल रही हैं। हम ऐसे नेता के नेतृत्व में आगे चलेंगे।

उन्‍होंने कहा कि गहलोत महात्मा गांधी, ज्योतिबा फुले और अंबेडकर जैसे महापुरुषों को फॉलो करते हैं। हमारे नेता अशोक गहलोत जैसी योजनाएं देश के किसी राज्य में नहीं मिलेंगी। गहलोत एडवांस में सुविधाएं देते हैं। महात्मा फुले की तरह गहलोत शिक्षा पर जोर दे रहे हैं। अंग्रेजी स्कूल खोले हैं, ताकि गरीब का बच्चा भी अच्छी शिक्षा ले सके।

दूदू में सीएम की सभा में गहलोत और राजीव गांधी के अलावा तीसरा नारा लगाने पर पुलिस से उठवाने की धमकी देने वाले मुख्यमंत्री के सलाहकार निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर का मंत्री मेघवाल ने बचाव करते हुए कहा कि नागर ने किस संदर्भ में बात कही है, उस पर जाना जरूरी है। बाबूलाल नागर जनाधार वाले और मजबूत नेता हैं। नागर कांग्रेस की नीति पर चलने वाले नेता हैं। नागर ने हमारी सरकार बचाई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular