Sunday, May 5, 2024
Hometrendingसीएम गहलोत और माकन के बीच हुई बैठक, संभावित बदलाव पर चर्चा...

सीएम गहलोत और माकन के बीच हुई बैठक, संभावित बदलाव पर चर्चा से किया इंकार

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में सत्‍ता और संगठन में समन्‍वय स्‍थापित करने की अटकलें तेज हो गई है। इस बीच, राजस्थान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के साथ करीब चार घंटे की बैठक की। इस बैठक को लेकर कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में सरकार औऱ संगठन में संभावित बदलाव को लेकर चर्चा हुई है। संगठन में नियुक्तियां राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव से पहले हर हाल में कर दी जाएगी। प्रदेश में संभावित कैबिनेट फेरबदल और अन्य बातों पर भी मुख्यमंत्री के साथ लंबी चर्चा हुई।

हालांकि, सीएम से मुलाकात के बाद अजय माकन ने सफाई दी है कि मोदी सरकार के खिलाफ महंगाई रैली और भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चर्चा हुई है। इसके अलावा अन्य विषयों पर चर्चा नहीं हुई है। प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कहा कि देश में जिस तरह से महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। केंद्र की मोदी सरकार आंख बंद कर बैठी हुई है। उसे जगाने के लिए 4 सितंबर को दिल्ली में हल्ला बोल रैली है। इस रैली की तैयारियों को लेकर लगातार बैठक की गई है। राजस्थान से 1 लाख से अधिक लोग इस रैली में शामिल होंगे।

माकन ने कहा कि लोगों में महंगाई के खिलाफ आक्रोश है। यह आक्रोश 4 सितंबर को दिल्ली की सड़कों पर दिखेगा। इससे पहले अजय माकन प्रदेश कांग्रेस कार्यावलय में पार्टी पदाधिकारियों संग अहम बैठक भी की।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular