Sunday, May 19, 2024
Hometrendingबीकानेर: शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष के समक्ष रखी कर्मचारियों की बात, प्रदेश...

बीकानेर: शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष के समक्ष रखी कर्मचारियों की बात, प्रदेश अध्यक्ष मनीष विधानी ने की मुलाकात…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com अखिल राजस्थान राज्य संयुक्त मंत्रालय कर्मचारी महासंघ स्वतंत्र ने मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांगों को लेकर शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत से मुलाकात की। प्रदेश अध्यक्ष मनीष विधानी के नेतृत्व में कांग्रेस अध्यक्ष से मिले कर्मचारियों ने अपनी बात रखी।

प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गहलोत अवगत कराया कि प्रदेश में मंत्रालयिक संगठनों की ओर से बार-बार सरकार को मुख्य मांगों पर ज्ञापन भिजवाने के बाद भी सरकार मंत्रालयिक कर्मचारियों की मांगों को दरकिनार कर रही है। इससे मंत्रालयिक कर्मचारियों में असंतोष व्याप्त है।

यह मांगे रखी…

संगठन की ओर से सौंपे गए ज्ञापन के माध्यम से मुख्य रूप से कनिष्ठ साहयकों को विशेष वर्ग का दर्जा देकर ग्रेड पे 3600 करने, राजस्थान सरकार की ओर से वर्ष 2017 में की गई वेतन कटौती को निरस्त करने, सातवें वेतनमान का लाभ देने,
प्रदेश के मंत्रालय कर्मचारियों के हित में पृथक से निदेशालय का गठन कर प्रदेश के समस्त विभागों में स्टेट के आधार पर मंत्रालयिक के उच्च पदों में सर्जन करने, सभी विभागों के नवनियुक्त मंत्रालयिक कर्मचारियों,कनिष्ठ सहायकों की परिवेदना का निस्तारण कर, गृह जिलों में पदस्थापित करने, विभागों के राजकीय कार्यालयों में मंत्रालयिक कर्मचारियों के अतिरिक्त अन्य संवर्ग जैसे शिक्षक, इंजीनियर, कर्मचारियों की प्रति नियुक्तियां निरस्त करने सहित मांगे रखी। प्रतिनिधि मंडल में संभाग अध्यक्ष रसपाल सिंह , प्रदेश परामर्शक लक्ष्मी नारायण बाबा , तरुण मोदी आदि शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular