Wednesday, October 16, 2024
Hometrendingवरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा, चयनित में से कई के दस्तावेजों...

वरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा, चयनित में से कई के दस्तावेजों में पाई गई कमी, 25 तक पूर्ति का मौका

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) की ओर से वरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक (माध्यमिक शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा-2022 में चयनित अभ्यर्थियों में से 45 अभ्यर्थियों को दस्तावेजों में कमी व अपूर्ण सूचनाओं को पूर्ण करने का अवसर दिया गया है। अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि उक्त परीक्षा में चयनोपरांत 295 अभ्यर्थियों की अभिस्तावना निदेशक, माध्यमिक शिक्षा, राजस्थान बीकानेर को भिजवाई गई थी। विभाग द्वारा जांच उपरांत दस्तावेजों की कमी एवं आपराधिक प्रकरण संबंधी सूचना अपूर्ण होने के कारण कुल 45 फार्म आक्षेपित कर आयोग को भेजे गए हैं। इन अभ्यर्थियों की सूची मय आक्षेप के आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।

सूची में सम्मिलित अभ्यर्थियों को अपने नाम के सम्मुख उल्लेखित आक्षेप की पूर्ति 25 अक्टूबर 2024 तक आवश्यक रूप से आयोग कार्यालय में व्यक्तिशः अथवा डाक के माध्यम से जमा करवाकर करनी होगी। ऐसे अभ्यर्थी जिनके अटेस्टेशन फार्म में यदि कोई कॉलत अपूर्ण एवं अस्पष्ट है, उनको पुनः नवीनतम अटेस्टेशन फार्म आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर पूर्ण रूप से भरकर प्रस्तुत करना होगा। निर्धारित अवधि तक आक्षेप पूर्ति नहीं करने पर आयोग द्वारा किया गया अस्थाई चयन बिना किसी अन्य सूचना के निरस्त कर दिया जाएगा। इसकी समस्त जिम्मेदारी संबंधित अभ्यर्थी स्वयं की होगी। आक्षेपित सभी अभ्यर्थियों को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर आक्षेपों की पूर्ति के लिए एसएमएस के माध्यम से भी सूचित किया जा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular