Saturday, October 5, 2024
Hometrendingसीएम भजनलाल की दो टूक- काम नहीं करने वालों को राम-राम कहने...

सीएम भजनलाल की दो टूक- काम नहीं करने वालों को राम-राम कहने का आ गया समय

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जोधपुर Abhayindia.com राजस्‍थान की भजनलाल सरकार अपने कर्मचारियों और अधिकारियों की कार्यप्रणाली को लेकर अब सख्‍त नजर आने लगी है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दो टूक कहा है कि जो काम करेगा उसे ही प्रोत्साहित किया जाएगा। काम नहीं करने वाले और आउटपुट नहीं देने वाले को अब राम-राम कहने का समय आ गया है। आपको बता दें कि सीएम ने बुधवार को करीब एक घंटे के लिए जोधपुर आए। इस दौरान उन्‍होंने एयरपोर्ट पर ही अधिकारियों की रिव्यू बैठक ली।

सीएम शर्मा ने बैठक में कहा कि शहर के डवलपमेंट को लेकर जो अधिकारी गंभीरता से कार्य नहीं करेगा उसे अब राम-राम कहने का समय आ गया है। इससे पहले सीएम 17 सितंबर को जोधपुर आए थे। इस दौरान भी जाते वक्त उन्होंने एयरपोर्ट पर ही अफसरों की रिव्यू बैठक ली थी।

मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान सड़कों की जांच को लेकर पूछा तो कलक्टर गौरव अग्रवाल ने बताया कि सड़कों की जांच पूरी की जा चुकी है। दोषी अधिकारियों के साथ ही 16 ठेकेदारों को नोटिस दिए गए हैं। अब उन्हीं ठेकेदारों से सड़कों की मरम्मत करवाई जा रही है। सीएम ने रिंग रोड के प्लान के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि रिंग रोड बनने के साथ ही कई लोग जमीनें खरीदकर ऊंचे दामों में बेचते हैं। इसलिए रिंग रोड के साथ ही सर्विस लाइन भी बनाई जाए। उन्‍होंने न्याय मंत्री जोगाराम पटेल, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, विधायक अतुल भंसाली, विधायक देवेंद्र जोशी, मेघराज लोहिया से जोधपुर की कानून व्यवस्था के साथ ही विकास के मुद्दों पर एक-एक करके फीडबैक लिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular