Thursday, September 19, 2024
Hometrendingविक्रम सिंह भाटी मानव सेवा के लिए आजाद आइकन के सोशल चेंज...

विक्रम सिंह भाटी मानव सेवा के लिए आजाद आइकन के सोशल चेंज अवार्ड 2024 से सम्मानित

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकाणा ब्लड सेवा समिति के उपाध्यक्ष विक्रम सिंह भाटी को मानव सेवा के लिए आजाद आइकन का सोशल चेंज अवार्ड 2024 से सम्मानित किया गया है।

राष्ट्रीय समिति चलो कुछ न्यारा करते हैं फाउंडेशन की ओर से विक्रम सिंह भाटी को समाज की भलाई के लिए उनकी रक्तदान के क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवाओं के सम्मान में आजाद आइकन का सोशल चेंज अवार्ड 2024 से पुरस्कृत किया गया। आपको बता दें कि चलो कुछ न्यारा करते हैं फाउंडेशन समिति गुवाहाटी (असम) में प्रमाणित संगठन है। संगठन का मूल्य उद्देश्य गरीब बच्चों के शिक्षा के स्तर को ऊंचा करना एवं कुपोषित बच्चों को संतुलित आहार/भोजन उपलब्ध कराना, समय पर जरूरत के अनुसार और यह संगठन स्वपरायणता, प्रमस्तिष्क घात, मानसिक मंदता और बहु–निःशक्तताग्रस्त व्यक्तियों के कल्याण हेतु भारत देश के प्रत्येक राज्य एवं राज्य के सभी जिलों में टीम वर्क के रूप में कार्य कर रहे हैं।

इसी क्रम में बीकाणा ब्लड सेवा समिति के संस्थापक रवि व्यास पारीक, अनुराधा उपाध्यक्ष महिला संगठन, गजेंद्र सिंह (गज्जू बन्ना) उपाध्यक्ष, जयशंकर शर्मा सचिव, दीपक सारस्वत सह-सचिव, विष्णु गोपाल खत्री सचिव, घनश्याम कुचेरिया, एडवोकेट श्याम कठातला महामंत्री, दीपक शर्मा सह- सचिव, सुभाष स्वामी सह-सचिव, कपिल कुमार दुबे सह-सचिव ने विक्रम सिंह को इस उपलक्ष में शुभकामनाएं दी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular