Thursday, September 19, 2024
Hometrendingबीकानेर की मॉडल के मर्डर के मामले में आरोपी युवक अरेस्‍ट

बीकानेर की मॉडल के मर्डर के मामले में आरोपी युवक अरेस्‍ट

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में सोशल मीडिया मॉडल इशप्रीत कौर के मर्डर के मामले में मुक्‍ताप्रसाद नगर थाना पुलिस ने आरोपी युवक जयराज तंवर को अरेस्‍ट कर लिया है। आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जाएगी।

थानाप्रभारी धीरेन्‍द्र सिंह के अनुसार, आरोपी से रिमांड के दौरान पूछताछ कर पता लगाया जायेगा कि उसने इश्प्रीत की हत्या क्‍यों और कैसे की। बहरहाल, पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने इशप्रीत से मारपीट करने के बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर शव फंदे पर लटका दिया।

आपको बता दें कि इशप्रीत का शुक्रवार की रात शव शहर के नजदीक चकगर्बी की केशव कुंज कॉलोनी के मकान में एक कमरें में फंदे पर लटका मिला, मौके पर उसका साथी युवक जयरात तंवर भी बेसुध हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और सफारी गाड़ी भी कब्‍जे में ली। पिता गुरदीपसिंह ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट इस घटना को लेकर एमपी नगर थाना पुलिस ने मृतका इसप्रित कौर के पिता गुरदीप सिंह की रिपोर्ट पर जयराज तंवर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था। गुरदीप सिंह ने पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट में बताया कि जयराज तंवर मेरी बेटी इश्प्रीत कौर पर पिछले काफी समय से शादी दबाव बना रहा था, परन्तु मेरी बेटी जयराज से शादी नहीं करना चाहती थी। जयराज ने मेरी बेटी इशप्रीत से कई दस्तावेजों पर जबरदस्ती साइन करवा लिए और उसके बैंक खाते से पैसे भी निकलवा लिए। जयराज तंवर कई बार मेरी बेटी इशप्रीत को धमकी देकर अपने साथ लेकर जाता था, जब इशप्रीत मना करती तो उसे पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular