Saturday, May 18, 2024
Hometrendingसरकारी योजनाओं की जानकारी देने के लिए संस्‍था का हुआ गठन

सरकारी योजनाओं की जानकारी देने के लिए संस्‍था का हुआ गठन

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्थान और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का प्रचार प्रसार करने, आम आदमी की जरूरत के लिए उनको सरकारी सुविधा उपलब्ध करवाने और विभिन्न बैंकों के ऋणों की जानकारी देने के लिए बीकानेर में आज एक संस्थान का उद्घाटन किया गया। मुख्य अतिथि उपमहापौर राजेंद्र पंवार, उपनिदेशक, उद्योग विभाग सुरेंद्र छींपा तथा बार एसोसिएशन के सचिव भंवर लाल बिश्नोई ने गोल्डन फ्यूचर प्रोवाइड संस्थान का फीता काटकर उद्घाटन किया।

कार्यक्रम में चारण महासभा के अध्यक्ष भंवर दान देपावत, वरिष्ठ अधिवक्ता एड. संजय रामावत, एड. वीणा खडगावत, पार्षद परमेश्वरी देवी, पार्षद अनूप गहलोत विशिष्ट अतिथि थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता बीकानेर प्रेस क्लब के अध्यक्ष भवानी शंकर जोशी ने की।

गोल्डन फ्यूचर प्रोवाइड संस्थान के प्रबंध निदेशक महावीर सिंह राजपुरोहित ने बताया कि इस संस्थान के माध्यम से राजस्थान और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जाएगा गांव में शिविर लगाकर ग्रामीणों को योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। साथ ही जरूरतमंद लोगों को विभिन्न योजनाओं के लाभ दिलाने के लिए उनसे आवेदन भी करवाए जाएंगे! अतिथियों का स्वागत जार बीकानेर के जिलाध्यक्ष श्याम मारू ने किया। इस अवसर पर पत्रकार महेंद्र मेहरा, कमलकांत शर्मा, धीरज जोशी, बाबूलाल आचार्य, बनवारी लाल बिश्नोई मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular