Sunday, May 12, 2024
Hometrendingबीकानेर के निशान्त खजान्ची ने जीती बेस्ट फाइटर की ट्रॉफी

बीकानेर के निशान्त खजान्ची ने जीती बेस्ट फाइटर की ट्रॉफी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com करणी सिंह स्टेडियम में 15वीं सब जूनियर (बालक/बालिका) जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता का समापन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि उप जिला शिक्षा अधिकारी खेलकूद अनिल बोड़ा थे। कोच और मुख्य आयोजक गणेश कुमार हर्ष ने बताया कि कुल 24 वर्गो में मुकाबले हुए। टूर्नामेंट के बेस्ट कोच का अवार्ड आकाश गुर्जर को मिला। साथ ही बेस्ट फाइटर की ट्रॉफी 33 केजी भार वर्ग में फ्लोरिस इंटरनेशनल स्कूल के निशांत खजांची ने जीती व ऑल ओवर चैंपियनशिप पर राइजिंग स्टार स्कूल ने कब्जा जमाया। फर्स्ट रनर अप फ्लोरिस इंटरनेशनल स्कूल रही।

इस अवसर पर सभी विजेताओं को मेडल पहनाये गए। प्रतियोगिता में अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलीट जगजीत सिंह बावा और एनआईएस बैडमिंटन कोच हेमंत मोदी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में बोड़ा ने इस खेल में लगातार जिले का नाम राज्य स्तरीय स्कूल और ओपन प्रतियोगिता में सर्वाधिक मेडल्स जीतने में योगदान के लिए कोच गणेश हर्ष की सराहना करते हुए स्कूल स्तर पर इस खेल को अधिक से अधिक प्रचारित करने को कहा। गणेश कुमार हर्ष ने बताया की अजमेर में आयोजित होने वाली 17वीं राज्य स्तरीय वुशु प्रतियोगिता में बीकानेर वुशू की टीम एक बार फिर अपनी श्रेष्ठता साबित करेगी। उक्त प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त करने वाले खिलाड़ी 27 से 31 मार्च को जम्मू में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय सब जूनियर बालक बालिका वुशू प्रतियोगिता में राजस्थान टीम की तरफ से खेलेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular