Saturday, May 18, 2024
Hometrendingआरएसवी में पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित, प्रमाण पत्र मिलने पर खिले चेहरे

आरएसवी में पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित, प्रमाण पत्र मिलने पर खिले चेहरे

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com सफलता के लिए जुनून के साथ निरन्तर परिश्रम करना तथा फोकस्ड रहना आवश्यक है। ये विचार मैनेजमेंट ट्रेनर डॉ गौरव बिस्सा ने आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि व्यक्त किये। सॉफ्ट स्किल्स डेवलपमेंट कोर्स तथा नैतिक शिक्षा प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित करते हुए डॉ बिस्सा ने कहा कि भगवद्गीता के अनुसार मनुष्य को राजा यानि सर्वश्रेष्ठ बनकर जीना चाहिए। कर्मयोग की व्याख्या करते हुए डॉ बिस्सा ने बताया कि व्यवहार में उतारे बिना ज्ञान प्राप्ति बेकार है। उन्होंने अनेक रोचक कथाओं और मैनेजमेंट एक्सरसाइजेज़ द्वारा विद्यार्थियों को लक्ष्य संधान की कला समझाई।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि सीए सुधीश शर्मा ने कहा कि समाज को सकारात्मक योगदान देना ही जीवन का लक्ष्य है। शर्मा ने ऑवर फ़ॉर नेशन और स्वच्छता के महत्त्व को भी रेखांकित किया। कार्यक्रम में रामहंस मीणा ने भी भाग लिया।

समूह सीईओ आदित्य स्वामी ने विद्यार्थियों को नैतिकता के साथ राष्ट्र सेवा करने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम समन्वयक नीरज श्रीवास्तव ने कार्यक्रम की रूपरेखा और स्कूल की गतिविधियों पर प्रस्तुतीकरण दिया। कार्यक्रम का संचालन और आभार ज्ञापन ऋतु शर्मा ने किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular