Home trending गहलोत के “निकम्‍मा” वाले कमेंट पर पायलट ने कही ये बड़ी बात…

गहलोत के “निकम्‍मा” वाले कमेंट पर पायलट ने कही ये बड़ी बात…

Ashok Gehlot-Sachin Pilot
Ashok Gehlot-Sachin Pilot

दिल्‍ली। राजस्‍थान में चल रहा सियासी संग्राम कांग्रेस आलाकमान की मध्‍यस्‍थता में हुई गहलोत-पायलट के बीच हुई सुलह की बैठक के बाद एकबारगी थम गया है। बीते एक महीने से बागी तेवर दिखाने वाले सचिन पायलट अब कांग्रेस की राह पर चलने को तैयार हैं। इस बीच, समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से आई खबर के अनुसार, सचिन पायलट ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के ‘निकम्मा’ वाले कमेंट पर कहा है कि मैंने अपने परिवार से कुछ संस्कार हासिल किए हैं। कितना भी मैं किसी का विरोध करुं किसी भी दल का नेता हो, मेरा कट्टर दुश्मन भी हो। मैंने कभी ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं किया।

पायलट ने कहा कि अशोक गहलोत जी उम्र में मुझसे काफी बड़े हैं और व्यक्तिगत रूप से मैंने उनका सम्मान ही किया है। मैं इसे लेकर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा।

पायलट ने यह भी कहा कि मैं किसी पद की इच्छा नहीं रखता, ये चीजें आती-जाती हैं। हमें जनता के विश्वास को मजबूत करने की दिशा में काम करने की जरूरत है। मेरे और कुछ विधायकों द्वारा उठाए गए मुद्दों पर कांग्रेस द्वारा तीन सदस्यीय समिति बनाई गई है। हमने जो मुद्दे उठाए हैं, वे महत्व काफी महत्वपूर्ण है। हमारी बैठक में, प्रियंका और राहुल गांधी ने हमारी शिकायतों को धैर्यपूर्वक सुना और आश्वासन दिया कि उन्हें हल करने के लिए एक रोड मैप तैयार किया जाएगा।

Bikaner Corona Update : कोरोना के 1960 मरीज अब तक हुए ठीक

 

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604