पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी-9 के विनर का नाम लीक, जानिये…

khatron ke khiladi
khatron ke khiladi

टीवी डेस्क। छोटे पर्दे के बेहद पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी-9 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस शो के विनर का नाम लीक हो गया है। इस शो के फाइनल एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है और इस दौरान सीजन का विनर भी मिल चुका है।

सूत्रों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी-9 के आखिर में जबरदस्त टक्कर देने वाले तीन कंटेस्टेंट पुनीत, आदित्य और रिद्धिमा होंगे। ये तीन लोग ही फाइनल तक पहुंच पाएंगे। इसके बाद इस शो का सबसे खतरनाक एपिसोड होगा, क्योंकि इसमें डर के साथ-साथ इमोशनल एलीमेंट भी रखा गया है।

खबर यह भी है कि इन तीनों कंटेस्टेंट पुनीत, आदित्य और रिद्धिमा के बीच टक्कर तो जोरदार होगी, लेकिन विनर केवल एक ही होगा। सूत्रों की मानें तो इस बार इस शो के विनर पुनीत पाठक बनेंगे। पुनीत शुरुआत से ही हर टास्क को शानदार तरीके से करते हुए नजर आए हैं, हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

बहरहाल, आपको यह बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी शो का फाइनल एपिसोड टास्क खुद रोहित शेट्टी ने प्लान किया है और इस बार सबसे खतरनाक टास्क रखा गया है। हालांकि इस शो के बाकी एपिसोड भी कम खतरनाक नहीं थे, जिनके दौरान आदित्य नारायण को आंख में चोट लगी थी और विकास गुप्ता को सांप ने भी काटा था।

युद्धाभ्यास वायुशक्ति-2019 : रेत के समंदर में दुश्मन को दिखाई ताकत