Thursday, July 18, 2024
Hometrendingखाओसा ने लांच की कुकीज की नई रेंज, छोटे पैकेट में मिलेगी...

खाओसा ने लांच की कुकीज की नई रेंज, छोटे पैकेट में मिलेगी बेकरी की कई वैरायटी..

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com मिठाई-नमकीन में ख्याति अर्जित करने के साथ ही अब ‘खाओसा’ लेकर आया बेकरी की एक वृहद रेंज। इसमें बेहतरीन क्वालिटी और वैरायटी की कुकीज लांच की है। यह खाने में बेहद स्वादिष्ट और जायकेदार है। इसमें मोटे अनाज बाजरा की कुकीज और सिंघड़ा आटा के कुकीज पैकेट में आपको मिलेंगे। साथ ही कई तरह के जायके भी रहेंगे। खाओसा ब्रांड की बेकरी पहले से उपलब्ध है, अब यह नई वैरायटीज एक नए पैक में उपलब्ध कराई जा रही है।

खाओसा के निदेशक योगेश रावत ने बताया कि ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखकर खाओसा हमेशा ही नया स्वाद, जायका लेकर आता है। इस बार कुकीज में नया प्रोडेक्ट लांच किया है। यह आकर्षक पैक में है, इसमें उम्दा क्वालिटी की बेकरी शामिल की गई है, जिसका जायका एक बार खाने पर बार-बार खाने का मन करेगा। इसके अलावा भी बेकरी में शुगर फ्री, फलहारी सहित कई तरह के बिस्किट ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

रावत ने बताया कि खाओसा के ब्रांड में क्वालिटी को लेकर किसी तरह का कोई समझौता नहीं है, इसमें सभी तरह की सामग्री पूर्ण रूप से शुद्ध है। खाओसा की रेंज आपको फ्लिपकार्ड और एमेजॉन पर उपलब्ध हो सकती है। निदेशक रावत के अनुसार इस प्रोडेक्ट्स को डीवी नेटवर्किंग के द्वारा पूरे प्रदेश में सप्लाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular