नामी रेस्टोरेंट में नाश्ता करने आये युवक का मोबाइल चोरी, फुटेज कर दिए गायब, अब…

बीकानेर abhayindia.com। शहर के स्टेशन रोड स्थित लालजी रेस्टोरेंट के नौकरों ने नाश्ता करने आये युवक का कीमती मोबाइल उड़ा लिया, नौकर की यह करतूत रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरें में भी कैद हो गई, लेकिन रेस्टोरेंट संचालकों ने कैमरे के फुटैज की डिलिट कर दिये। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद कोटगेट पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गंगाशहर रोड निवासी स्वास्थ्यकर्मी प्रेमसिंह राजपूत 15 अप्रेल को नाश्ता करने के लिये लालजी रेस्टोरेंट में गया था, जहां नाश्ता करने के बाद बिल चुकता जाने लगा तो टेबल पर रखा उसका मोबाइल गायब होने से उसके होश पाख्ता हो गये। उसे संदेह हुआ कि टेबल पर नाश्ता देने आये रेस्टोरेंट के एक नौकर ने उसका मोबाइल गायब किया। प्रेमसिंह ने लालजी रेस्टोरेंट संचालकों से इसकी शिकायत की, लेकिन उन्होने सुनवाई नहीं की। प्रेम सिंह ने घटना का लेकर कोटगेट पुलिस को परिवाद दिया। पुलिस जांच पड़ताल करने पहुंचती इससे पहले ही रेस्टोरेंट संचालको ने सीसीटीवी कैमरे से घटना के फुटैज गायब कर दिये।

बताया जाता है कि पुलिस ने इस मामले को लेकर गंभीरता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। यह भी खुलासा हुआ है कि लालजी रेस्टोरेंट में काम करने वाले ज्यादात्तर नौकरों बाहरी प्रांतो के युवक हैं, जिनका पुलिस सत्यापन भी नहीं करवा गया है। इनमें कई नौकर अपराधी किस्म के है जो रेस्टोरेंट में अपनी कारस्तानी दिखाते रहते है। लालजी रेस्टोरेंट में एक युवति के साथ छेडख़ानी के मामले में भी नौकरों का नाम सामने आया था, लेकिन पीडि़ता ने लोकलाज के चलते पुलिस कार्यवाही नहीं करवाई।

राजस्थान बोर्ड : …इस बार इसलिए इन परीक्षाओं के नतीजे आएंगे जल्‍दी

बेनीवाल का दावा- मुझे मंत्री बनने का भी मिला था ऑफर, लेकिन….