17.3 C
Bikaner
Wednesday, February 1, 2023

गुजरात-हिमाचल में विकास जीता : मोदी

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

अभय इंडिया डेस्क.
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में मिली जीत गुड गवर्नेंस और विकास का नतीजा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मैं भाजपा कार्यकत्र्ताओं को सैल्यूट करता हूं, जिन्होंने अथक मेहनत की। मैं दोनों राज्यों की जनता को नमन करता हूं कि उन्होंने भाजपा के लिए प्रेम और भरोसा दिखाया। मैं उनको ये यकीन दिलाना हूं कि इन राज्यों के विकास के लिए हम कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेंगे।
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहला ही चुनाव हारने पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर कहा कि सिर मुंडाते ही ओले पड़े। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कि वो पहली ही इनिंग में जीरो पर आउट हो गए है।
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदीजी की रणनीति की वजह से गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जीत हासिल हुई है। अमित शाह जी की रणनीति को भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने जमीन पर उतार दिया। विकास का कोई विकल्प नहीं है। विपक्ष को संदेश दे दिया है। अब वो 2019 के बजाए 2024 की तैयारी करें। सच्चाई तो ये है कि मोदी जी का कोई विकल्प नहीं है।
उधर, गुजरात में कांग्रेस के प्रभारी अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी ने भावात्मक मुद्दों पर चुनाव लड़ा। मोदी ने वोटर्स से कहा कि वह गुजरात के बेटे हैं। उनकी प्रतिष्ठा दांव पर है। इसके दीगर कांग्रेस पार्टी ने हकीकत में चुनाव प्रचार किया और किसानों, दलितों, जनजातियों और कारोबारियों से से जुड़े मुद्दों पर बात की। हमने लोगों से बात करने के बाद गुजरात के लोगों के लिए अपने घोषणा-पत्र को औपचारिक रूप दिया।

Ad class= Ad class= Ad class=
Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles