20.1 C
Bikaner
Wednesday, February 1, 2023

गहलोत ने मुख्यमंत्री पर छोड़े बयानों के तीखे बाण

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। प्रदेश में रिफाइनरी को लेकर हुई लेटलतीफी के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर बोला।

Ad class= Ad class= Ad class=

Ad class= Ad class=

 

यहां सर्किट हाउस में शनिवार को प्रेस वार्ता के दौरान गहलोत ने कहा कि रिफायनरी में भागीदारी 26 प्रतिशत को कम बताते हुए मुख्यमंत्री ने चार साल बर्बाद कर दिए। अब इसी भागीदारी पर इसका काम शुरू किया जा रहा है। यदि चार साल पहले काम शुरू हो जाता तो हजारों लोगों को रोजगार मिल जाता। यह उनके अहम, घमंड और सामंती सोच का ही नतीजा है कि प्रदेश विकास के मामले में आज पिछड़ रहा है। मुख्यमंत्री को यह डर था कहीं रिफानरी का श्रेय कांग्रेस को न मिल जाए, इसीलिए उन्होंने इसमें देरी की है।

गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री ने रिफायनरी के मामले में प्रधानमंत्री मोदीजी को भी गुमराह किया गया है। शिलान्यास के नाम पर ‘कार्य का शुभारंभ’ नाम दिया जा रहा है। चार साल तक भागीदारी को लेकर मुख्यमंत्री ने भ्रम फैलाया है। अब उसी पर ये राजी हो रहे हैं, इससे इनकी इनकी सोच सामने आ रही है। गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में पत्रकारिता विश्वविद्यालय, सैनिक स्कूल और स्पोर्ट्स विश्वविद्यालय की स्थापना की, लेकिन इस सरकार ने उन्हें बंद कर दिया।

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles