Sunday, March 3, 2024
Hometrendingशुक्र और बुध की युती के शुभ संयोग से पांच राशियों की...

शुक्र और बुध की युती के शुभ संयोग से पांच राशियों की हो जाएगी बल्‍ले-बल्‍ले

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

ज्‍योतिषशास्‍त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का काफी महत्‍व माना जाता है। इसका मानव जीवन पर भी प्रभाव होता है। आपको बता दें कि 12 फरवरी (सोमवार) को शुक्र ग्रह मकर में गोचर करेंगे। इससे मकर राशि में शुक्र और बुध की युती होगी। इस युती को बेहद शुभ संयोग माना जा रहा है। दोनों ग्रहों के इस संयोग से पांच राशियों की बल्‍ले-बल्‍ले हो जाएगी। यहां, जानते हैं वे पांच भाग्‍यशाली राशियां कौनसी हैं…

मेष : शुक्र का गोचर इस राशि के जातकों के लिए आर्थिक फलदायी रहेगा। रिश्‍तेदारों व मित्रों के साथ संबंधों में सुधार आएगा। धार्मिक यात्रा व आयोजन में शामिल होने का अवसर मिलेगा।

मिथुन : कार्यक्षेत्र में अनुभवी लोगों का सहयोग मिलेगा। आर्थिक परेशानियां दूर हो सकेगी। करियर और व्‍यापार में अपेक्षित लाभ मिलने के योग बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार महसूस होगा।

सिंह : आर्थिक प्रगति के नए अवसर मिलेंगे। आपसी रिश्‍तों में गलतफहमियां दूर होंगी। चल व अचल संपत्ति से फायदा होगा। सुख सुविधा के नए साधन सुलभ होंगे। यात्रा के योग बनेंगे।

धनु : नौकरी और व्‍यापार में सकारात्‍मक बदलाव सामने आएंगे। पुरानी परेशानियों से छुटकारा मिल सकेगा। चल अचल संपत्ति से संबंधित मामलों में फायदा होगा। स्‍वास्‍थ्‍य बेहतर रहेगा।

कुंभ : व्‍यापार में आर्थिक प्रगति के नए अवसर मिल सकेंगे। नौकरी में पदोन्‍नति के योग है। आपसी संबंधों में प्रगाढता आएगी। दूर या समीप की यात्रा का अवसर मिल सकता है।

सूर्य का गोचर : 13 फरवरी से 4 राशियों को मिलेगी कई सौगातें

मौनी अमावस्‍या से एक दिन पहले ग्रह चाल बदलने से कई राशियों पर पड़ेगा सकारात्‍मक प्रभाव

बसंत पंचमी को बन रहा दुर्लभ संयोग, चार राशियां रहेंगी बेहद लकी

फरवरी में ग्रहों के त्रिग्रही संयोजन से 6 राशियों के जातकों के बन जाएगी मौज

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular