Sunday, March 3, 2024
Hometrendingबसंत पंचमी को बन रहा दुर्लभ संयोग, चार राशियां रहेंगी बेहद लकी

बसंत पंचमी को बन रहा दुर्लभ संयोग, चार राशियां रहेंगी बेहद लकी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

आगामी 14 फरवरी को बसंत पंचमी मनाई जाएगी। इस दिन मां सरस्‍वती की विशेष पूजा करने से मां सरस्‍वती को बुद्धि, ज्ञान, विवेक में सफलता मिलती है। मान्‍यता के अनुसार, बसंत पंचमी के दिन ही मां सरस्‍वती प्रकट हुई थी। ज्‍योतिष गणना के अनुसार, इस बार रेवती, अश्विनी नक्षत्र और शुभ संयोग में बसंत पंचमी मनाई जाएगी। यह दुर्लभ संयोग चार राशियों के लिए बेहद लकी साबित होगा। यहां जानते हैं वे चार भाग्‍यशाली राशियां कौनसी हैं…

मेष : इस राशि के जातकों के जीवन में खुशियों की नई बहार आएगी। अब तक जो परिश्रम किया था उसका लाभ मिल सकेगा। अटके हुए काम पूरे होंगे। व्‍यापार में आर्थिक लाभ के योग बनेंगे।

मिथुन : करियर और व्‍यापार में प्रगति के अवसर मिलेंगे। दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी। चल-अचल संपत्ति से लाभ होगा। समाज में मान सम्‍मान मिलेगा। आय के नए स्रोत सामने आएंगे।

वृश्चिक : मां सरस्‍वती के आशीर्वाद से नौकरी के अवसर आएंगे। आपसी संबंधों में सुधार हो सकेगा। व्‍यापार में आ रही बाधाएं दूर होगी। अटके हुए धन की प्राप्ति आसान होगी। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार आएगा।

मीन : आर्थिक लाभ होने से लंबित काम पूरे हो सकेंगे। धार्मिक यात्रा में जाने का अवसर मिलेगा। व्‍यापार में सकारात्‍मक सोच से प्रगति के रास्‍ते खुलेंगे। संबंधों में और अधिक मधुरता आएगी।

फरवरी में ग्रहों के त्रिग्रही संयोजन से 6 राशियों के जातकों के बन जाएगी मौज

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular