20.1 C
Bikaner
Wednesday, February 1, 2023

घूसखोर पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, छका रही महिला

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। एक महिला की आड़ में अवैध वसूली करने के मामले में जिले के महाजन पुलिस थानान्तर्गत जैतपुर चौकी के तीन पुलिसकर्मियों पर आखिरकार गाज गिर गई। तीनों पुलिसकर्मियों देवीलाल मेघवाल, राकेश स्वामी और शिवराम मीणा को पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा ने निलंबित कर दिया है, जबकि इस मामले में लिप्त महिला अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। अब इस मामले की जांच के लिए अनुसंधान अधिकारी नियुक्त किया जाना है। इसके बाद ही आरोपी महिला और पुलिसकर्मियों के बीच संबंधों का खुलासा हो सकेगा।

Ad class= Ad class= Ad class=

बहरहाल, सूत्रों से पता चला है कि जैतपुर चौकी में उक्त महिला और आरोपी पुलिसकर्मी लंबे समय से अश्लीलता के नाम पर अवैध वसूली का खेल चला रहे थे। उनके इस काम में किसी बड़े ‘आका’ का हाथ भी हो सकता है। इसका खुलासा तह में जाकर निष्पक्ष जांच से ही हो सकेगा।

Ad class= Ad class=

गौरतलब है कि श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में उदयपुर गोदारान निवासी परिवादी मुकेश कुमार जाट ने शिकायत की थी कि तीनों पुलिसकर्मियों ने उसे जैतपुर चौकी में ले जाकर महिला के साथ फोटो खींची और फिर कार्यवाही नहीं करने के बदले पचास हजार रुपए की घूस मांगी। इस शिकायत की पुष्टि होने के बाद ब्यूरो ने तीनों पुलिसकर्मियों को दस हजार रुपए की घूस लेते दबोच लिया था।

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles