Tuesday, April 16, 2024
HometrendingBikaner News : राम वैरायटी स्टोर का हुआ शुभारंभ, एक ही छत...

Bikaner News : राम वैरायटी स्टोर का हुआ शुभारंभ, एक ही छत के नीचे मिलेंगे भीखाराम चाँदमल के सभी उत्पाद

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

Bikaner. Abhayindia.com बीकानेर पश्चिम क्षेत्र के लोगों कों भीखाराम चाँदमल के उत्पाद लेने के लिए अब ज्यादा दूर भीड़ भाड़ वाले इलाके में जाना नहीं पड़ेगा। क्योंकि अब शहर के परकोटे के बाहर जस्सूसर गेट रुपचंद मोहनलाल के सामने स्थित राम वैरायटी स्टोर में भीखाराम चाँदमल के सभी उत्पाद एक ही छत के नीचे वाजिब दामों पर उपलब्ध रहेंगे! सोमवार को राम वैरायटी स्टोर के नए प्रतिष्ठान का शुभारंभ पंडित काला महाराज के कर कमलों द्वारा गणमान्य व्यापारियों व उद्यमियों की उपस्थिति में किया गया।

राम वैरायटी स्टोर के गोपाल अग्रवाल ने बताया कि बीकानेरी नमकीन मिठाई के किंग कहे जाने वाले भीखाराम चाँदमल (BC) के भुजिया नमकीन का स्वाद देश विदेशोंं में फैला हुआ है। अग्रवाल ने बताया कि हमारे नए प्रतिष्ठान राम वैरायटी स्टोर में भीखाराम चाँदमल (बीसी) के सभी प्रकार के भुजिया,पापड़ और नमकीन की चटपटी वैरायटी व डिब्बा बंद रस्सगुल्ले, गुलाबजामुन, सोहनपापड़ी, इत्यादि की विभिन्न वैरायटी गुणवत्तायुक्त वाजिब दामों पर उपलब्ध रहेगी।

अग्रवाल ने बताया कि इसके साथ ही हमारे इस स्टोर में ग्राहकों के लिए सभी प्रकार के लजीज अचार, खाटा चुरी, सोंफ व गुजराती खाखरा और बिस्किट की अलग-अलग वैरायटी इस स्टोर में एक ही छत के नीचे वाजिब दामों पर उपलब्ध रहेगी।

अग्रवाल ने बताया उद्घाटन के पहले ही दिन ग्राहकों में बीसी के उत्पाद खरीदने का उत्साह देखने कों मिला। स्टोर के उद्घाटन के दौरान भीखाराम चाँदमल ग्रुप की मार्केटिंग टीम के राहुल माकड़, बलदेव राज पुरोहित, महेंद्र मोहन सोनी उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular