बीकानेर : प्रेम प्रसंग के चलते युवक की निर्ममता से हत्या

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। प्रेम प्रसंग को लेकर चल रही रंजिश के चलते यहां नयाशहर थानान्तर्गत एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने युवक के साथ पहले तो निर्ममता से मारपीट की और बाद में उसे करणी औद्योगिक क्षेत्र में पसरे गंदे पानी में पटक गए। मंगलवार शाम को हुई इस घटना के बाद जख्मी युवक भुट्टों का बास निवासी सैफ अली (22) पुत्र असलम को पीबीएम अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृत्यु पूर्व दिए बयान के आधार पर पुलिस ने पांच जनों के खिलाफ युवक का अपहरण, मारपीट व हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपियों में से तीन जनों को राउंड अप कर लिया गया है।

नयाशहर थानाप्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि भुट्टा बास निवासी असलम खां पुत्र बशीर की रिपोर्ट पर रामपुरा बस्ती निवासी बंटी पुत्र शिव माली, राजा सोनार, गोपाल खाती, बबलू माली, रघुनाथ माली के पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि उसका बेटा सैफ अली पूगल रोड स्थित सब्जी मंडी में काम करता था। मंगलवार को वो मेरे भतीजे संजय के साथ जा रहा था। रास्ते में रामपुरा बस्ती निवासी बंटी पुत्र शिव माली, राजा सोनार, गोपाल खाती, बबलू माली, रघुनाथ माली के पुत्र ने सैफ के साथ हथियारों से मारपीट की। इस दौरान हमलावर सैफ से कह रहे थे कि तुम रास्ते से हट जाओ नहीं तो मार देंगे। मारपीट के बाद हमलावर सैफ को कार में डालकर ले गए। संजय ने इसकी जानकारी घरवालों को आकर दी तो सैफ की तलाश शुरू की गई। इस दरम्यान वो करणी औद्योगिक क्षेत्र में पसरे गंदे पानी में पड़ा मिला। उसे पीबीएम अस्पताल ले जाया गया। जहां होश आने पर उसने घटना की जानकारी दी। देर रात इलाज के दौरान उसका दम टूट गया।

थानाप्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि सैफ का किसी लड़की से प्रेम संबंध चल रहा था। संभवत: इसी को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।