Monday, May 6, 2024
Hometrendingगैंगस्‍टर के मर्डर से पहले गुर्गों को करवाई गई धार्मिक यात्राएं...

गैंगस्‍टर के मर्डर से पहले गुर्गों को करवाई गई धार्मिक यात्राएं…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com प्रदेश के कुख्‍यात गैंगस्टर राजू ठेहट के मर्डर के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने फतेहपुर के बारी निवासी दिनेश उर्फ दीना बारी (21) पुत्र प्रहलाद जाखड़ को पीलीबंगा से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दिनेश ने ही शूटर्स को हथियार, गाड़ी व अन्य संसाधन मुहैया करवाए थे। हत्या के लिए मानसिक रूप से तैयार करने के लिए गोवा व मनाली के अलावा उन्हें तिरूपति बालाजी, वैष्णो देवी, रामेश्वरम, गोवा, शिरडी, उज्जैन महाकाल सरीखे धार्मिक स्थलों की यात्रा भी करवाई।

पुलिस के अनुसार, हत्या से पहले शूटर्स ठेहट की सुरक्षा गार्ड देखकर घबरा गए थे। उन्हें मानसिक रूप से तैयार करने व संसाधन पहुंचाने के लिए लॉरेंस व रोहित ने दिनेश को इसकी जिम्मेदारी सौंपी। जिसके बाद दिनेश ने हथियार मिलने तक व्यस्त रखने व मानसिक रूप से तैयार करने के लिए शूटर सतीश कुमार उर्फ पहलवान, जतिन वर्मा उर्फ जॉनी पहलवान सहित अन्य आरोपियों को अलग-अलग जगहों की यात्रा करवाई थी।

पुलिस के अनुसार, राजू ठेहट हत्याकांड के अलावा दिनेश उर्फ दीना शराब ठेके पर लूट व जानलेवा हमले सहित आर्म्‍स एक्ट के सात मुकदमे में भी नामजद रहा है। बीते साल जुलाई महीने में शराब ठेके पर मुफ्त शराब नहीं देने पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मुकेश कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया था। उस पर ठेके से नकदी लूटने का भी आरोप लगा था। आपको बता दें कि गैंगस्‍टर राजू ठेहट उर्फ राजेंद्र की पिछले साल तीन दिसंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पिपराली रोड स्थित अपने घर के बाहर खड़े ठेहट को चार शूटर्स ने गोलियों से भून दिया था। मामले में शूटस मनीष उर्फ बच्चीया, विक्रम गुर्जर, सतीष कुमार उर्फ पहलवान व जतिन वर्मा उर्फ जॉनी पहलवान को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया था।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular