Monday, May 20, 2024
Hometrendingबीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में होंगे सवा दो करोड़ के विकास कार्य,...

बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में होंगे सवा दो करोड़ के विकास कार्य, विधायक सिद्धि कुमारी ने की अनुशंषा…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र की विधायक सिद्धि कुमारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में अनेक विकास कार्यों के लिए विधायक निधि कोष से लगभग 2 करोड़ 25 लाख रूपये की राशि के स्वीकृति की अनुशंषा की है।

​इस राशि से विधानसभा क्षेत्र बीकानेर (पूर्व) के लगभग सभी क्षेत्रों में जन सुविधाओं के लिए विकास कार्य करवाए जाएंगे। विधायक सिद्धिकुमारी ने इस अवसर पर कहा कि क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए कोई कमी नहीं छोडी जाएगी, स्वीकृत राशि से क्षेत्र में सडकों, पार्कों, चिकित्सा, पेयजल सहित अनेक क्षेत्रों में जनहित के विकास कार्यों को करवाया जाएगा। जिनसे बीकानेर के आमजन को सुविधाएं सुलभ हो सके। ​इनमें से कांता खतुरिया कालोनी में ई सेक्टर टंकी वाले पार्क में विकास कार्य, रामपुरा गली नम्बर 17 व 18 वार्ड नम्बर 40 में सड़क निर्माण का कार्य, तिलकनगर के जयपुर रोड गुलाब फर्नीचर बैंक आफ बडौदा के पास अशोक नगर ए ब्लाक तक सीसी सडक निर्माण का कार्य, शिव मंदिर के पीछे वार्ड नम्बर 54 में सडक निर्माण का कार्य, जयपुर रोड़ तिलक नगर के रेडियों स्टेशन के सामने सड़क निमार्ण का कार्य, बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में पेयजल सुधार का कार्य, जिला परिषद के पास वाली गली मंजुकालोनी में सड़क निर्माण का कार्य, सैन मंदिर के पास वार्ड नम्बर 39 रामपुरा में सडक निर्माण कार्य, गांधी कालोनी बी- ब्लाक में सड़क निर्माण का कार्य, पीबीएम हास्पिटल की मुख्य भवन सहित जनाना मर्दाना बच्चा हॉस्पिटल के सौंदर्यकरण का कार्य इस अनुशंषा में करवाया जाना प्रस्तावित है।

इससे पहले भी विधायक ने बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में लगभग 2.65 करोड़ के विकास कार्य के लिए अनुशंषा जारी की थी, जो कार्य प्रगतिरत है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular