Tuesday, April 30, 2024
Hometrendingबीकानेर में चोर गिरोह के चार गुर्गे गिरफ्तार, संभाग में कई वारदातें...

बीकानेर में चोर गिरोह के चार गुर्गे गिरफ्तार, संभाग में कई वारदातें कबूली…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर पुलिस ने चोरों के एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार गुर्गो को दबोच लिया है। इनसे की गई पूछताछ में बीकानेर संभाग में चोरी की कई वारदातों का खुलासा हुआ है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार के अनुसार, गिरोह के गुर्गे मक्खन सिंह, जुगल सिंह, लालीराम व सोनू को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी घड़साना क्षेत्र के रहने वाले हैं। आरोपियों ने रेंज के हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर व बीकानेर में 22 से अधिक चोरी की वारदातों को कबूल किया है। उन्होंने कोलायत, नोखा, नापासर व छतरगढ़ में भी चोरी और नकबजनी की वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस अब आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का माल बरामद करने में जुटी है।

आपको बता दें कि पूगल थाना क्षेत्र के 682 आरडी में चोरी होने पर पूगल एसएचओ महेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई थी। पुलिस के अनुसार, यह गिरोह पहले क्षेत्र में रेकी करता था। इसके बाद वारदात कर तुरंत दूसरी जगह निकल जाता था। पूगल थाना क्षेत्र में 25 जुलाई को चोरों ने 682 आरडी निवासी खलील खान पुत्र अकबर खान के घर में वारदात को अंजाम दिया। यहां से 10 तोला सोने के जेवर व दो लाख रुपए नकदी चोरी किए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular